कर्नाटक में राहुल गाँधी पर बरसे CM शिवराज, बोले- 'वह 50 साल के हैं, लेकिन उनकी मानसिक उम्र 5 है...'
कर्नाटक में राहुल गाँधी पर बरसे CM शिवराज, बोले- 'वह 50 साल के हैं, लेकिन उनकी मानसिक उम्र 5 है...'
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब बहुत कम समय शेष है, ऐसे में तमाम सियासी दल अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंंक रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह की सभाओं के पश्चात् आज भाजपा के कई बड़े नेता चुनाव प्रचार में कूदे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कर्नाटक के दौरे पर है। एक रैली के दौरान सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी उम्र 50 साल है।

मध्य प्रदेश के सीएम एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवराज सिंह चौहान ने चिकोडी में चुनावी रैली के दौरान राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि 'वह (राहुल गांधी) 50 साल के हैं, मगर उनकी मानसिक उम्र 5 है... जब अदालत ने उन्हें सजा सुनाई, तो उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को दोषी ठहराया। उन्हें नहीं पता कि क्या बोलना है... क्या वह सक्षम हैं... वादे करने के लिए?' बता दें कि शिवराज सिंह चौहान की आज तीन रैलियां हैं। तय कार्यक्रम के मुताबिक, शिवराज सिंह यहां की 3 विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे। रामदुर्गा विधानसभा से उम्मीदवार चिक्कारेवन्नाॉ, गोकक सीट से प्रत्याशी रमेश जारकीहोली एवं हुक्केरी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार निखिल कट्टी के लिए प्रचार करेंगे।

वही इस दौरान मांड्या में प्रचार करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री शिलान्यास फिर उद्घाटन भी करते हैं। मोदी सरकार की कई योजनाओं से किसानों को लाभ हुआ है। उत्तर प्रदेश में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा  है। कांग्रेस तुष्टिकरण का काम करती है। धर्म के आधार पर आरक्षण देती है। ऐसा आरक्षण संविधान के खिलाफ है। हम एक भारत श्रेष्ट भारत की कल्पना को साकार कर रहे हैं। 

प्रकाश सिंह बादल को आखिरी सलामी देने चंडीगढ़ पहुंचे PM मोदी, दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

बाहुबली आनंद मोहन की रिहाई पर IAS Association के सवाल उठाने पर बोले पप्पू यादव- 'क्या ये पहला मर्डर है, जो...'

बूथ को मजबूत करने के लिया कांग्रेस ने सौंपा जिलों का प्रभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -