बूथ को मजबूत करने के लिया कांग्रेस ने सौंपा जिलों का प्रभार
बूथ को मजबूत करने के लिया कांग्रेस ने सौंपा जिलों का प्रभार
Share:

भोपाल (ब्यूरो रिपोर्ट)। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टी प्रमुखों ने अपने-अपने स्तर पर तैयारियां करना शुरू कर दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने अपने राष्ट्रीय सचिवों को जिलों का प्रभार सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक जिसे भी प्रभार सौंपा जाएगा वह पूर्व मंत्री, विधायक और पार्टी के पदाधिकारी ही रहेंगे।

जिन राष्ट्रीय सचिवों को जिलों का प्रभार सौंपा गया है वह जिले के हर शहर और गाँव में प्रवास करेंगे और पार्टी के कार्यकर्ताओ से बात कर तय करंगे की कोन कब और क्या काम करेगा, वहीं की जा रही सभी तैयारियों की समीक्षा करेंगे और प्राप्त जानकारी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी तक पहुचाएंगे। कांग्रेस यह बूथों को मजबूत करने के लिए कर रही है।

बता दे, भोपाल, इंदौर, उज्जैन, धार, रतलाम, मंदसौर, नीमच, रायसेन, विदिशा और सीहोर के प्रभारी कुलदीप इन्दौरा, जबलपुर, मंडला, डिंडौरी, बालाघाट, अनूपपुर, सिवनी, छिंदवाड़ा, होशंगाबाद, नरसिंहपुर, बैतूल, सीधी, सिंगरौली, शहडोल और उमरिया के प्रभारी संजय कपूर, टीकमगढ़, निवाड़ी, छतरपुर, सागर, दमाेह, पन्ना, कटनी, सतना और रीवा के प्रभारी सीपी मित्तल, श्योपुर, मुरैना, भिंड, दतिया, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, अशोक नगर और राजगढ़ के पभारी शिव भाटिया और खंडवा, बुरहानपुर, खरगोन, बड़वानी, आलीराजपुर, झाबुआ, हरदा, देवास, शाजापुर और आगर मालवा के प्रभारी संजय दत्त रहेंगे।

एक बार फिर प्रदेश में मौसम ले रहा करवट, भीगेंगे कई जिले

थाने पर हमला करने वाले 63 आरोपीयों को पुलिस ने एक साथ गिरफ्तार किया

डेढ़ साल के बच्चे को सोता छोड़ दंपति ने लगाया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -