CM शिंदे पहुंचे रामनगरी, रामलला के किए दर्शन
CM शिंदे पहुंचे रामनगरी, रामलला के किए दर्शन
Share:

लखनऊ: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एक दिन के अयोध्या दौरे के लिए उत्तर प्रदेश पहुंचे हैं. उनके साथ महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद हैं. शिंदे के दौरे को लेकर प्रदेश में बयानबाजी बहुत हो रही है. अयोध्या के मार्ग में लखनऊ पर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा था, 'भगवान राम का आशीर्वाद हमारे साथ है तथा इसलिए हमें धनुष और तीर का प्रतीक प्राप्त हुआ है.'

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे सुबह 11 बजे राम नगरी अयोध्या पहुंच गए। राम कथा पार्क के पास बने हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। सीएम शिंदे के साथ महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी साथ पहुंचे। हेलीपैड से एक खुली गाड़ी में सवार होकर सीएम सहित सभी वरिष्ठ नेता जुलूस की शक्ल में लता चौक पहुंचे। उनके साथ हजारों की तादात में शिवसैनिक भी उपस्थित रहे। 

वही तकरीबन एक दर्जन महाराष्ट्र सरकार के मंत्री भी अपने नेता के साथ रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे हैं। लता चौक के पश्चात् सभी रामलला के दर्शन के लिए गेट नंबर 3 से प्रवेश किए। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पैदल ही रामलला के दर्शन के लिए निकले। इस बीच उन्होंने स्वर्गीय रामचंद्र दास परमहंस समाधि स्थल पर नमन भी किया।

नकल करते पकड़ी गई Bsc की छात्रा, घर पहुँचते ही उठा लिया खौफनाक कदम

'कुछ लोग IIT करने के बाद भी अशिक्षित रह जाते हैं..', PM डिग्री विवाद पर पहली बार बोले LG सक्सेना

महादेव के दर्शन करने जा रहे थे भक्तों पर अचानक मधुमक्खियों ने कर दिया हमला, 2 की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -