मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने तमिलनाडु में की पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा

तमिलनाडु में कोरोना मामलों में नवीनतम वृद्धि के बीच, सरकार ने सख्त कदम उठाया है और 10 मई से दो सप्ताह के "कुल लॉकडाउन" की घोषणा की है। बता दें कि राज्य में एक दिन में 26,000 से अधिक नए कोरोना मामले आने के बाद लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया गया था। 

कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि के बाद मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा कि लॉकडाउन को "अपरिहार्य कारणों" से लागू किया जा रहा है। श्री स्टालिन का निर्णय, एक समीक्षा बैठक में प्राप्त इनपुट के आधार पर लिया गया, जो उन्होंने शुक्रवार को जिला कलेक्टरों के साथ किया था, इसके अलावा चिकित्सा विशेषज्ञों से परामर्श भी किया गया था। 24 मई को सुबह 4 बजे से 10 बजे तक कुल लॉकडाउन लागू किया जाएगा।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि लॉकडाउन के दौरान जारी रहने वाली अन्य सेवाओं और कार्यों में बैंक (50 प्रतिशत कर्मचारी) और राशन की दुकानें हैं। रेस्तरां को केवल टेकअवे की अनुमति होगी। हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सीएम श्री स्टालिन के रूप में शपथ लेने के बाद, उन्होंने लॉकडाउन का यह पहला बड़ा फैसला लिया है। यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि शुक्रवार को हुए 26,465 नए मामलों ने दक्षिणी राज्य कुल संक्रमितों का आंकड़ा 13,23,965 पर पहुंच गया है। इस अवधि के दौरान वायरस से संबंधित 197 मौतें भी हुईं, जिनकी कुल संख्या 15,171 थी।

सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा ऐलान, टीकाकरण के दौरान हर पत्रकार को दी जाएगी प्राथमिकता

कोरोना मरीजों को बड़ी राहत, DCGI ने 2-DG दवा के आपातकालीन उपयोग को दी मंजूरी

अपने साथ 208 किलो का वजन लेकर चलते थे महाराणा प्रताप, अकेले ही कई योद्धाओं को दी शिकस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -