सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा ऐलान, टीकाकरण के दौरान हर पत्रकार को दी जाएगी प्राथमिकता
सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा ऐलान, टीकाकरण के दौरान हर पत्रकार को दी जाएगी प्राथमिकता
Share:

हरियाणा राज्य ने पत्रकारों के लिए अपने बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान शुरू किया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अनुसार, टीकाकरण अभियान के दौरान हर पत्रकार को प्राथमिकता दी जाएगी और सभी जिलों में मीडिया केंद्रों पर टीकाकरण प्रशासन की तैयारी की जाएगी। 

मुख्यमंत्री ने शनिवार को टीकाकरण अभियान शुरू करने की घोषणा की। राज्य के सभी मीडिया कर्मियों ने यह देखते हुए कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह हर उस पत्रकार की भलाई सुनिश्चित करे, जो संकट की इस घड़ी में 'अपनी सेवाओं को समर्पित' कर रहा है। आधिकारिक बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने राज्य में चल रही कोरोना स्थिति के बारे में शीर्ष अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि इस व्यापक टीकाकरण अभियान के दौरान प्रत्येक मीडियाकर्मी को कोरोना टीके लगाए जाएंगे। 

शुक्रवार को हरियाणा में एक लाख से अधिक लोगों को टीका लगाया गया, टीकाकरण का संचयी कवरेज बढ़ाकर 42.29 लाख किया गया। (HT PHOTO) जबकि हरियाणा में शुक्रवार को 13,867 नए कोरोना मामलों का पता चला, पिछले 24 घंटों में 13,584 मरीज ठीक हुए और 162 लोगों ने स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार संक्रमण से दम तोड़ दिया। शुक्रवार को, एक लाख से अधिक लोगों को टीका लगाया गया, जिससे टीकाकरण का संचयी कवरेज 42.29 लाख हो गया। कुल 162 मृत्यु में से 22 मौतें हिसार में, 21 पानीपत में, 18 फतेहाबाद में, 17 सराय गुरुग्राम में, 12 भिवानी में और 11 जींद में दर्ज किए गए।

ई राजेंद्र जमीन हथियाने मामले का एक और आरोपी जेडपी चेयरमैन हुआ गिरफ्तार

भारत का कल्याण अमेरिका के लिए महत्वपूर्ण है: कमला हैरिस

पाकिस्तान को मिली ब्रिटिश एस्ट्राजेनेका कोरोना वैक्सीन की पहली खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -