बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी के निधन पर CM ममता बनर्जी ने जताया दुःख, हार्ट अटैक से हुई मौत
बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी के निधन पर CM ममता बनर्जी ने जताया दुःख, हार्ट अटैक से हुई मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अभिषेक चटर्जी के निधन पर शोक प्रकट किया है. ममता बनर्जी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'अभिषेक चटर्जी के अचानक हुए देहांत की खबर सुनकर दुखी हूं. अभिषेक बहुत ही प्रतिभाशाली और अपनी अदाकारी में काफी वर्सेटाइल थे. हम उन्हें मिस करेंगे. उनका जाना टीवी इंडस्ट्री और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.'

बता दें कि मशहूर अभिनेता अभिषेक चटर्जी का निधन महज 58 वर्ष की उम्र में हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक चटर्जी का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है. कहा जा रहा है अभिषेक के निधन से उनके फैंस सदमे में हैं और सभी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अभिषेक के जाने से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि वह इस इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता थे, जिन्होंने कई हिट सीरियल के अलावा फिल्मों में काम किया है. जानकारी के मुताबिक, बीते कल यानी 23 मार्च को अभिनेता एक शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. रिपोर्ट्स के अनुसार, सेट पर ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके बाद वहां मौजूद लोग उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे.

हालाँकि अभिषेक चटर्जी अस्पताल जाने की बजाय घर चले गए और उसके बाद अभिनेता के परिवार वालों ने डॉक्टर को बुलाया और फिर अभिषेक का इलाज किया गया. हालाँकि उन्हें बचाया ना जा सका और देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली. इन दिनों दिल का दौरा पड़ने से निधन की खबरें बढ़ती जा रही हैं और इसी के चलते अब तक कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

रिश्तेदारों के कारण महाराष्ट्र में छिन चुकी है 2 मुख्यमंत्रियों की कुर्सी, अब संकट में घिरे 'उद्धव ठाकरे'

एक्शन में आए CM शिवराज, अधिकारीयों से बोले- 'सरकार हमारे हिसाब से चलेगी, जिसे दिक्कत उसे...'

'भाई, एक बार घर आकर माँ से मिल लो..', सीएम योगी की बहन की भावुक अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -