जब सीएम ने लगा लिया मोची को गले
जब सीएम ने लगा लिया मोची को गले
Share:

शाहाबाद। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने एक मिसाल कायम की है। आमतौर पर वीआईपी व्यक्तियों के वाहनों का काफिला किसी सड़क से गुजरता है। वीआईपी अपने वाहनों के साथ तेजी से निकल जाते हैं लेकिन, सीएम खट्अर ने एक व्यक्ति को देखकर अपने वाहन का काफिला रूकवा दिया। एक निर्धन व्यक्ति के प्रति सेवाभाव को देखकर सुदामा और कृष्ण का प्रसंग ताजा हो गया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जिस तरह से, जूते गांठने वाले को गले लगाया वह एक मार्मिक प्रसंग बन गया। जब सीएम का काफिला एक मोची से कुछ दूरी पर रूक गया तो सभी आश्चर्य में पड़ गए। वे जूता गांठ रहे मोची अजमेर कुमार के पास पहुंचे। उन्होंने अजमेर कुमार से चर्चा की। उन्होंने उनके परिजन के हाल जाने। अजमेर कुमार ने कहा कि उनके पुत्र का निधन हो गया है।

ऐसे में वे ही काम कर रहे हैं, उनके पोतों का पालन पोषण कर रहे हैं। सीएम ने यह बात सुनते ही बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था करने की बात कही, तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री ने अपने एच्छिक निधि कोष से 50 हजार रूपए देने की घोषणा भी की। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सेवा उनका मर्म है, सेवा ही कर्म है। जनसेवा करना ही उनका परम कर्तव्य है। उन्होंने मंत्री कृष्ण बेदी की सराहना भी की।

जीएसटी पर भाजपा मंत्री की नासमझी का विडियो वायरल

टीपू जयंती को लेकर टकराव बढ़ा

ओपिनियन पोल में गुजरात में बीजेपी की फिर वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -