सीमा खान के बेटे को हुआ कोरोना, BMC ने सील कर दी पूरी बिल्डिंग
सीमा खान के बेटे को हुआ कोरोना, BMC ने सील कर दी पूरी बिल्डिंग
Share:

करण जौहर के घर पार्टी करने के उपरांत करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित पाई गई है। जिसके उपरांत खबर आई कि सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुकी है। अब सीमा और सोहेल के 10 वर्ष के बेटे योहान भी कोविड की चपेट में आ चुके हैं। योहान के अतिरिक्त सीमा की बहन की रिपोर्ट भी सकारात्मक पाई गई है।

बीते सप्ताह बुधवार को करण जौहर के घर हुई पार्टी में शामिल लोगों में सबसे पहले  कोविड संक्रमण की पहचान एक्टर सोहैल खान की पत्नी सीमा खान में की गई। सोहेल खान की कंपनी ने हाल ही में रियाद में ‘दी बैंग’ टूर को आयोजित किया था। इस पार्टी में कोविड प्रोटोकॉल का पालन न होने की जानकारी मिलने पर BMC इस बारे में विधिक जांच की शुरुआत कर चुकी है। इसी के चलते एक्ट्रेस करीना कपूर के घर से किसी भी सदस्य के बाहर जाने या अंदर आने पर रोक लगाई जा चुकी है। 

कोविड से संक्रमित करीना कपूर होम आइसोलेशन में हैं, उनकी सेहत में सुधार बताया जा रहा है। BMC सभी कोविड पॉजिटिव सेलेब्स के हेल्थ का डेली अपडेट लेने का काम कर रही है। बीएमसी के सूत्रों ने इस बारें जानकारी दी है कि अभी तक के लिए किसी भी सेलेब्स ने विदेश यात्रा नहीं की है। इतना ही नहीं इनके घरों को सैनिटाइज करने के बाद सील किया जा चुका है।

कोरोना की चपेट में आने के बाद करीना कपूर की टीम ने जारी किया बयान, कही ये बड़ी बात

मांग में लाल सिंदूर, हाथ में चूड़ा, शादी के बाद मुंबई लौटे विक्की-कटरीना

इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -