कोरोना की चपेट में आने के बाद करीना कपूर की टीम ने जारी किया बयान, कही ये बड़ी बात
कोरोना की चपेट में आने के बाद करीना कपूर की टीम ने जारी किया बयान, कही ये बड़ी बात
Share:

कोरोना महामारी ने देशभर में आतंक मचा रखा है इस बीच इसका साया बॉलीवुड पर भी मंडरा रहा है। वही हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कोरोना का शिकार हुई हैं। करीना के अतिरिक्त उनकी फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), सोहेल खान (Sohail Khan) की वाईफ सीमा खान (Seema Khan) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की वाईफ महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोरोना की चपेट में आई हैं। इस खबर के आने के पश्चात् करीना को बहुत ट्रोल किया जा रहा था। साथ ही उन पर कोरोना होते हुए बाकी लोगों के साथ पार्टी करने के इल्जाम भी लगाए जा रहे थे।

वही अब करीना की टीम की ओर से बयान जारी किया गया है तथा अभिनेत्री को लेकर सफाई दी गई है। बयान में बताया गया है कि जिस पार्टी में सब सम्मिलित हुए थे, वहां एक व्यक्ति पहले से बीमार था और उसके कारण सबका स्वास्थ्य खराब हुआ है। करीना कपूर खान के स्पोकपेर्सन ने बयान जारी किया है। उसमें लिखा गया है, करीना ने लॉकडाउन पीरियड के चलते एक जिम्मेदार नागरिक की पूरी जिम्मेदारी निभाई है। जब भी वह घर से बाहर आती थीं तो पूरा ध्यान रखती थीं। दुःख की बात है कि इस बार वह और अमृता अरोड़ा कोरोना का शिकार हो गईं जब वे दोनों फ्रेंड्स के साथ एक डिनर पार्टी में गईं। वो कोई बड़ी पार्टी नहीं थी जैसा कि बताया जा रहा था। पार्टी में उपस्थित लोगों में एक शख्स का स्वास्थ्य ठीक नहीं था तथा उसे खांसी की समस्या थी। उन्ही के कारण ये संक्रमण दूसरों पर चला गया। वो शख्स पूर्ण रूप से जिम्मेदार है। उसे पार्टी में नहीम आना चाहिए था तथा दूसरों को रिस्क में नहीं डालना चाहिए था।

बयान में आगे बताया गया है, जैसा ही करीना को पता चला कि उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है तो उन्होंने तुरंत स्वयं को क्वारंटाइन कर लिया था। वह सभी आवश्यक प्रीकॉशन्स एवं नियमों को फॉलो कर रही हैं। ये सही नहीं है कि उन पर इल्जाम लगा दिया जाए कि वह जिम्मेदार हैं तथा उन्होंने नियम तोड़े हैं। करीना जिम्मेदार नागरिक हैं तथा वह अपनी फैमिली को भी ऐसे रिस्क में नहीं डाल सकतीं। दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने अपनी मूवी कभी खुशी कभी गम के 20 वर्ष पूरे होने पर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में करीना, अमृता, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, महीप कपूर तथा सीमा खान सम्मिलित हुए थे। अब करीना, अमृता, सीमा एवं महीप के कोरोना होने के पश्चात् आलिया, अर्जुन, मलाइका एवं करिश्मा पर भी कोरोना का संकट मंडरा रहा है।

मांग में लाल सिंदूर, हाथ में चूड़ा, शादी के बाद मुंबई लौटे विक्की-कटरीना

इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू

चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -