मांग में लाल सिंदूर, हाथ में चूड़ा, शादी के बाद मुंबई लौटे विक्की-कटरीना
मांग में लाल सिंदूर, हाथ में चूड़ा, शादी के बाद मुंबई लौटे विक्की-कटरीना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कटरीना कैफ एवं व‍िक्की कौशल अब हस्बैंड-वाईफ बन चुके हैं। 9 दिसंबर को शादी के पश्चात् दोनों दूसरे ही दिन हनीमून पर रवाना हो गए थे। अब कपल हनीमून से लौट चुका है। शादी के पश्चात् दोनों पहली बार पति-पत्नी के तौर पर मुंबई एयरपोर्ट में दिखाई दिए हैं।  

वही पैपराजी से मिलते हुए कटरीना एवं व‍िक्की ने बड़ी खुशी के साथ उनका अभ‍िवादन किया। इस के चलते कटरीना बहुत खूबसूरत दिखाई दी। मांग में सिंदूर, गले में मंगजसूत्र, हाथों में चूड़ा, हल्के गुलाबी रंग का चूड़ीदार में कटरीना का यह मैर‍िड लुक देख, किसी की निगाहें नहीं हटेंगी। वहीं व‍िक्की कौशल ने ऑफ व्हाइट शर्ट एवं पैंट पहना था। दोनों एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे।   

वही राजस्थान में रॉयल स्टाइल में डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग के पश्चात् कटरीना और व‍िक्की रोजाना अपनी वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। मेहंदी, हल्दी, सात फेरे से लेकर शाही पैलेस में रॉयल फोटोशूट तक, इस न्यूलीवेड कपल की फोटोज हर ओर छाई हुई है। लोग दुल्हन बनी कटरीना से निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। वहीं व‍िक्की का ग्रूम लुक देख प्रशंसक उनपर फ‍िदा हो गए हैं। हर एक फोटो उनकी खुश‍ियों का एक नया पन्ना खोलती है। शादी के पश्चात् 10 दिसंबर को कटरीना और व‍िक्की के घरवाले तथा मेहमान मुंबई वापस लौट आए थे। चर्चा थी कि व‍िक्की और कटरीना शादी के पश्चात् हनीमून के लिए मालदीव जा रहे हैं। दोनों को चॉपर में बैठे भी स्पॉट किया गया था। हालांकि उनके हनीमून डेस्ट‍िनेशन की कोई खबर अभी सामने नहीं आई है।

इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू

चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई

सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेताब हैं किम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -