इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू
इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी के पश्चात् हर किसी को अब रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादी की बेसब्री से प्रतीक्षा है। बीते एक वर्ष से इस कपल की शादी की खबरें चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल रूप से कोई ऐलान नहीं किया है। बताया जा रहा था कि रणबीर और आलिया शेष सभी कपल्स की भांति ही मुंबई से बाहर जाकर शादी के बंधन में बंधेंगे। मगर अब रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर अगले वर्ष के आरम्भ में 7 फेरे लेने वाले हैं। ये कपल मुंबई के बाहर जाकर नहीं बल्कि वहीं पर शादी करेंगे। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया ने ये निर्णय अपने परिवारवालों को ध्यान में रखते हुए लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे। एक क्लोज सेरेमनी में रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट विवाह करेंगे।

आपको बता दें कि अभिनेत्री आलिया भट्ट के पिता तथा फिल्मनिर्माता महेश भट्ट ट्रैवल करने के हालात में बिल्कुल भी नहीं हैं तथा ना ही रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर की स्थिति ठीक है। यही वजह है कि इस दोनों ने मुंबई में ही शादी करने का निर्णय लिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर एवं आलिया मुंबई के ताज लैंड एंड में विवाह करेंगे। ध्यान हो रणबीर कपूर के नए घर का कंस्ट्रक्शन भी चल रहा है जिसमें कपल शादी के पश्चात् रहेगा।

चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई

सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेताब हैं किम

विक्की-कैटरीना ने शेयर की शादी की अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -