पीएम मोदी पर CM केजरीवाल ने बोला हमला, कहा- 'मोदीजी! अब इस देश में चुनाव भी नहीं कराएंगे?'
पीएम मोदी पर CM केजरीवाल ने बोला हमला, कहा- 'मोदीजी! अब इस देश में चुनाव भी नहीं कराएंगे?'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में केंद्र सरकार के हस्तक्षेप के पश्चात् MCD चुनाव कार्यक्रम टलने पर राजनीतिक घमासान आरम्भ हो गया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय जनता पार्टी भाग गई. MCD चुनाव टाल दिया. भारतीय जनता पार्टी ने हार स्वीकार कर ली है. दिल्लीवाले गुस्से में हैं. वे बोल रहे हैं कि इनकी हिम्मत कि चुनाव ना कराएं? अब इनकी जमानत जब्त कराएंगे. उन्होंने दावा करते हुए आगे लिखा कि हमारे सर्वे में अभी 272 में 250 सीटें आ रही थीं, किन्तु अब 260 से अधिक सीटें आ जाएंगी. 

वही अपने एक और ट्वीट में केजरीवाल ने सवाल किया कि क्या चुनाव आयोग को चुनाव टालने या न कराने के लिए केंद्र सरकार निर्देश दे सकती है? यह किस प्रावधान के तहत है? क्या ये दिशानिर्देश चुनाव आयोग के लिए बाध्यकारी हैं? चुनाव आयोग दबाव में क्यों झुक रहा है? वहीं उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदीजी! अब इस देश में चुनाव भी नहीं कराएंगे? दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने MCD चुनाव की दिनांकों की घोषणा टालने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. यहां उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र की हत्या का दिन है. केंद्र की बीजेपी सरकार से राज्य चुनाव आयोग डर गया है. बीजेपी के कुकर्म लोग जानते है. दिल्ली में बीजेपी ने 15 वर्ष भ्रष्टाचार किया है.

वही मनीष सिसोदिया ने सवाल पूछा कि आखिर चुनाव आयोग बीजेपी सरकार से सामने क्यों झुक गया? चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार एवं बीजेपी के समाने घुटने टेक दिए हैं. ऐसे संविधान कैसे बचेगा? उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने चुनाव आयोग पर दवाब डाला तथा चुनाव आयोग ने चुनाव की घोषणा रोक दी. 

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -