ड्रीम-11 ने खरीदी आईपीएल की स्पॉन्सरशिप
ड्रीम-11 ने खरीदी आईपीएल की स्पॉन्सरशिप
Share:

शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी 'Academy' और फंतासी स्पोर्ट्स मंच 'ड्रीम11' ने इस वर्ष चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो के स्थान पर IPL  के टाइटल प्रायोजन अधिकार पाने के लिए औपचारिक रूप से रुचि जताने संबंधित दस्तावेज यानी EOI सौंप चुके थे.

BCCI को EOI जमा करने की अंतिम तारीख शुक्रवार तक ही थी. IPL का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक इस वर्ष संयुक्त अरब अमीरात में किया जाने वाला है. इसकी जानकारी रखने वाले BCCI के वरिष्ठ सूत्र ने PTI से कहा कि हां, Academy और ड्रीम11 ने आईपीएल के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के लिए EOI सौंप चुका है.

बहुतअटकलें थीं कि टाटा मोटर्स में भी इसमें मौजूद होगा लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी कि कंपनी ने अपनी दिलचस्पी पेश की है कि नहीं. अधिकारी ने बताया कि EOI में बोली लगाने की राशि का जिक्र नहीं होता. यह 18 अगस्त को भेजा जाने वाला था.  BCCI  ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि ऊंची बोली लगाने वाले को तब तक टाइटल प्रायोजन अधिकार नहीं मिल सकते जब तक मूल संस्था उसकी योजना से संतुष्ट न हो जाएं. लेकिन अभी- अभी खबर मिली है कि ड्रीम11 ने कुछ समय पहले ही IPL की स्पोंसरशिप तकरीबन 250 करोड़ में खरीद ली है. 

मास्क पहनकर RCB ने खेला मैच, वीडियो हुआ वायरल

भारत के ओकले ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए रोहित शर्मा

कोरोना की चपेट में आई मुक्केबाज सरिता देवी, पति भी पाए गए वायरस से संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -