सीएम आवास बना सुसाइड पॉइंट : अमित जोगी
सीएम आवास बना सुसाइड पॉइंट : अमित जोगी
Share:

रायपुर : कवर्धा में मुख्यमंत्री आवास के समक्ष आज भ्रष्टाचार से त्रस्त और हताश हो चुके युवा बच्चू लाल साहू द्वारा आत्मदाह के प्रयास को विधायक अमित जोगी ने अत्यंत दुखद बताया। जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री के ग्रुह जिले में, उनके सांसद पुत्र के क्षेत्र में , मुख्यमंत्री के आवास के समक्ष, अगर एक व्यक्ति भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध अपनी फ़रियाद नहीं सुने जाने से त्रस्त है और आत्मदाह जैसा कदम उठाने विवश होता है तो इससे उस व्यक्ति का मुख्यमंत्री और उनकी सरकार के प्रति अविश्वास और न्याय न मिलने से उसकी त्रासदी का अंदेशा लगाया जा सकता है। 

अमित जोगी ने कहा कि शासन प्रशासन में व्याप्त भारी भ्रष्टाचार का शिकार हुए बच्चू लाल और उसकी पत्नी ने किन परिस्तिथियों में जीवन त्यागने का निर्णय लिया होगा ये सोचकर हृदय रो उठता है। जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास सुसाइड पॉइंट बन चुका है। इससे शर्मसार कर देने वाला उदहारण इस सरकार के लिए क्या हो सकता है। पिछले वर्ष भाई योगेश साहू और इस वर्ष बच्चू लाल द्वारा मुख्यमंत्री आवास के समक्ष आत्मदाह इस बात को प्रमाणित करते हैं कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार चरम पर है और आम जनता की कहीं कोई सुनवाई नहीं है। अधिकारी मंत्री सब केवल लूट खसोट में मग्न है।

इस बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने कल कवर्धा और पांडातरई बंद रखने की घोषण की है। और साथ ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने सरकार से बच्चूलाल को उसके वेतन के पैसे तत्काल देने के अलावा उसे 50 लाख मुआवजा देने की मांग की है। इस घटना के लिए जिम्मेदार रमन सरकार के विरुद्ध जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में जिला कलेक्टरेट और नगर पंचायतों के सामने पीड़ित बच्चूलाल का काम यानि झाड़ू लगाने का काम करेंगे। इस विरोध प्रदर्शन के माध्यम से भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारी सरकार को प्रदेश से स्वीप यानी बाहर करने का सन्देश दिया जाएगा।

तेजप्रताप के कार्यकाल में हुए घोटालों की जाँच होगी

पालमपुर में विरासत बचाने का दबाव

भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ी जा रही है लड़ाई : पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -