भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ी जा रही है लड़ाई : पीएम मोदी
भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ी जा रही है लड़ाई : पीएम मोदी
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा के कालाधन विरोधी दिवस के दौरान कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक लड़ाई लड़ी है। नोटबंदी के दौरान बड़े पैमाने पर कालेधन के खिलाफ कदम उठाए गए। इसमें जनता ने सहयोग दिया और इस कारण उसका आभार। उन्होंने ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, वे भ्रष्टाचार और कालेधन को समाप्त करने के लिए सरकार द्वारा उठाए जाने वाले निर्णयों का समर्थन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोग सर्वे के माध्यम से अपनी राय दें, ट्वीट करते हुए उन्होंने एक शाॅट फिल्म साझा की। भ्रष्टाचार व कालेधन को समाप्त करने के लिए फैंकने के प्रयासों को लेकर आखिर आप क्या सोचते हैं। गौरतलब है कि एक वर्ष पूर्व 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालेधन के विरूद्ध महत्वपूर्ण निर्णय लिया। देश में 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट को अमान्य कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि, सरकार कालाधन विरोधी दिवस मनाकर लोगों को नोटबंदी के लाभ बता रही है। विभिन्न स्थानों पर भाजपा ने विविध आयोजन किए हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा नोटबंदी के दौरान लोगों को उपलब्ध करवाई जाने वाली सरकारी सुविधाओं का उल्लेख भी कर रही है, लोगों को बताया जा रहा है कि कालेधन को लेकर कितनी कार्रवाई हुई।

लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिवस पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट

नोटबंदी का विरोध करने सूरत पहुंचे राहुल

लिखने की स्वतंत्रता का अर्थ गलत लिखना नहीं : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -