तेजप्रताप के कार्यकाल में हुए घोटालों की जाँच होगी
तेजप्रताप के कार्यकाल में हुए घोटालों की जाँच होगी
Share:

पटना : कुर्सी से हटते ही व्यक्ति का प्रभाव कम हो जाता है और कई परेशानियां घेर लेती है. लगभग इन्हीं हालातों से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गुजर रहे हैं. अब उन पर एक और मुसीबत आने वाली है .केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने संकेत दिए हैं कि तेज प्रताप यादव के कार्यकाल में हुईं गड़बड़ियों की जाँच की जायेगी. उन्होंने यह बात बिहार के गया जिले में एक संवाददाता सम्मेलन में कही .

इस बारे में अश्विनी चौबे ने कहा कि तेजप्रताप के कार्यकाल में की कई खामियों की जानकारी विभाग के पास पहुंच चुकी है और लोगों ने भी शिकायतें की है . केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत 10 हजार करोड़ रुपए दिए गए थे जिसका उपयोग नहीं किया गया इसके अलावा और भी कई विषयों से जुड़े घोटाले के संकेत मिले हैं, इनकी छानबीन की जा रही है. फिर विभागीय जांच शुरू कर दी जाएगी.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने लालू प्रसाद यादव को घेरते हुए कहा कि उन्होंने पहले तो राज्य को चारागाह बना कर लूटा उसके बाद उनके परिवार वालों ने भी यही काम शुरू कर दिया. जब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव थे, तब बिहार के स्वास्थ्य विभाग बेहाल था और बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई थी. दवाओं की परेशानी थी. मरीज दवा के भटकते रहते थे. डॉक्टरों की भी मनमानी बढ़ गई थी.

यह भी देखें

राबड़ी देवी कर रही ED के समन की अनदेखी

लालू ने खोला नीतीश को दही का टीका लगाने का राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -