काफी एक्टिव नजर आए सीएम पलानीस्‍वामी, गर्भवती महिला को तुरंत पहुंचाई मदद '
काफी एक्टिव नजर आए सीएम पलानीस्‍वामी, गर्भवती महिला को तुरंत पहुंचाई मदद  '
Share:

राज्य में जारी लॉकडाउन के कारण गर्भवती पत्‍नी से दूर फंसे एक शख्‍स ने तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री के पलानीस्‍वामी से सोशल मीडिया के जरिए मदद की मांग की और मुख्‍यमंत्री ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए न केवल उसे घर तक पहुंचाया बल्‍कि उसकी गर्भवती पत्‍नी के लिए मेडिकल सुविधा भी उपलब्‍ध कराई. बता दें कि नॉवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए देशभर में गत 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है और यह 3 मई को समाप्‍त होगा. इसके कारण कई लोग अपने घर से दूर फंसे हुए हैं. हालांकि स्थानीय प्रशासन और पुलिस विभाग लोगों की मदद कर रहा है.

पीएम मोदी पर कपिल सिब्बल का वार, कहा- लोगों को भाषण नहीं, राशन चाहिए ...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैज अर्शी ने मदद की मांग करते हुए ट्वीट किया, उसे इतनी जल्‍दी मदद की भी उम्‍मीद नहीं होगी जितनी जल्‍दी प्रशासन ने उसे सहायता उपलब्‍ध कराई. उसे तुरंत ट्रैवल पास मिल गया. ऐसा मामला केवल फैज अर्शी का नहीं इसकी तरह कई लोग अपने घरों से दूर हैं और सोशल मीडिया के प्‍लेटफार्म पर मदद मांग रहे हैं. 

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने बोली यह बात

इस विकट परिस्थिति में मुख्‍यमंत्री अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इन सबके जवाब भी पूरी जिम्‍मेदारी के साथ दे रहे हैं. पलानीस्‍वामी, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सी विजयभास्‍कर और स्‍वास्‍थ्‍य सचिव बीला राजेश के साथ अन्‍य कैबिनेट सदस्‍य एसपी वेलुमणी भी सोशल मीडिया पर एक्‍टिव हैं. ये सभी लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे हैं साथ ही दूसरे राज्‍यों में फंसे अपने नागरिकों की भी हर संभव सहायता करने में जुटे हैं. सत्‍तारूढ़ AIADMK के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नियमित रूप से अपडेट किया जा रहा है. डीएमके के अध्‍यक्ष एमके स्‍टालिन भी ट्विटर पर सक्रिया हैं.

कोरोना : फ्री में एटीएम से निकलेगा अनाज, हर गरीब की मिट जाएगी भूख

अमेरिका द्वारा फंडिंग रोकने पर भड़का WHO, कही ये बात

कोरोना पर राहुल गाँधी की PC, बचाव के लिए केंद्र को दिए अहम् सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -