पीएम मोदी पर कपिल सिब्बल का वार, कहा- लोगों को भाषण नहीं, राशन चाहिए ...
पीएम मोदी पर कपिल सिब्बल का वार, कहा- लोगों को भाषण नहीं, राशन चाहिए ...
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के संकट के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और इसका सबसे अधिक प्रभाव गरीबों पर हो रहा है. मजदूर, गरीब लोगों को राशन की समस्याएं आ रही हैं, प्रवासी मजदूरों को घर जाने की दिक्कतें हैं. इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने सरकार की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं. सिब्बल का कहना है कि केवल भाषण नहीं, बल्कि राशन की जरूरत है.

गुरुवार को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो भी लोग जो भी गरीबों, प्रवासी मजदूरों को भोजन दे रहे हैं उन गुरुद्वारे, मंदिर, एनजीओ को हमारा सलाम. हमारे लोग सरकार का समर्थन करने के लिए तैयार हैं, किन्तु सरकार को भी लोगों का समर्थन करना चाहिए. कपिल सिब्बल ने आगे लिखा कि लाठीचार्ज के जरिए नही, भाषण के जरिए नहीं बल्कि राशन और आर्थिक सहायता  के जरिए सरकार लोगों की मदद करे.

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में देश के विभिन्न हिस्से से प्रवासी मजदूरों की चिंताएं सामने आई हैं. जिसमें मुंबई, सूरत, दिल्ली जैसे बड़े शहर शामिल हैं. मुंबई के बांद्रा में घर जाने के लिए हजारों की तादाद में लोग रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे जिसके बाद हालात अनियंत्रित होने लगी. भीड़ पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन की तरफ से लाठीचार्ज किया गया, तब जाकर मजदूर अपने क्षेत्रों में वापस गए.

कोरोना पर बोला संयुक्त राष्ट्र, कहा - अब केवल वैक्सीन ही पूरी दुनिया को...

कोरोना के कारण टली पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ सुनवाई

कोरोना वायरस को लेकर सनसनी खेज खुलासा, लक्षण पता चलने के पहले ही मरीज फैला देता है वायरस


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -