कैप्टन ने शिअद को दिया जवाब, कहा-झूठ बोलकर गुमराह करने के बदले माफी मांगें...
कैप्टन ने शिअद को दिया जवाब, कहा-झूठ बोलकर गुमराह करने के बदले माफी मांगें...
Share:

शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी सरकार राज्य में रोजगार पैदा करने के दावों को सबूतों समेत जारी करते हुए अकालियों से कहा कि अकाली नेता राज्य के लोगों को झूठ बोलकर गुमराह करने के बदले माफी मांगें. कैप्टन ने कहा कि पूरी तरह से नकारी और नजरअंदाज की गई सुखबीर की पार्टी के साथियों को कुछ भी पता नहीं लग रहा कि पंजाब में क्या हो रहा है. उन्होंने कहा कि उनके (मुख्यमंत्री) कहे हर शब्द पर प्रतिक्रिया देने के लिए अकाली नेता इतने तत्पर रहते हैं कि वह असली तथ्यों को देखे बिना ही अपनी अनावश्यक और बेबुनियाद बयानबाज़ी शुरू कर देते हैं. मुख्यमंत्री ने अकालियों को चुनौती दी कि वह अपने 10 साल के कुशासन के दौरान नौजवानों के लिए पैदा किए रोजगार के आंकड़े भी पेश करें.

पूरे परिवार समेत केजरीवाल ने डाला वोट, लोगों से की मतदान की मांग

इस मामले को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में अकालियों के 10 साल में किये कार्यों से अधिक काम कर दिए हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अकाली दल अपने कार्यकाल के दौरान राज्य के लोगों के साथ किए खिलवाड़ और ज्यादतियों के बदले पछतावा करें या माफी मांगे और पिछले छह सालों के दौरान केंद्र सरकार में हिस्सेदारी होते हुए भी पंजाब के लोगों के लिए कोई फायदा करवा कर अपनी हाजिरी दर्ज करवाने की बजाय अकाली नेता दयनीय ढंग से राजनैतिक ड्रामे करते आ रहे हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: राजधानी में शांतिपूर्ण मतदान जारी, दिग्गज हस्तियों ने डाला वोट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वास्तव में 1 अप्रैल, 2017 से अब तक रोजगार के पैदा किए मौकों का डाटा 11 लाख से भी अधिक है, जिसका उन्होंने दिल्ली में कांग्रेसी उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए भी खुलासा किया था. उन्होंने कहा कि सरकारी तौर पर उनके पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार, 1 अप्रैल, 2017 से 31 दिसंबर, 2019 तक 57,905 सरकारी नौकरियां पैदा की गईं जबकि 3,96,775 प्राइवेट तौर पर प्लेसमेंट करवाई गई और 7,61,289 को उनकी सरकार द्वारा स्व-रोजगार के तहत मदद मुहैया करवाई गई.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: सालों बाद शीला दीक्षित के बिना वोट डालने पहुंची सोनिया गांधी

इस कांग्रेस प्रवक्ता ने बिहार सीएम को किया आगाह, कहा-वक़्त आने पर

बीजेपी नीतीश कुमार को...सीएम केजरीवाल पर मनोज तिवारी का हमला, कहा-हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -