इस कांग्रेस प्रवक्ता ने बिहार सीएम को किया आगाह, कहा-वक़्त आने पर बीजेपी नीतीश कुमार को...
इस कांग्रेस प्रवक्ता ने बिहार सीएम को किया आगाह, कहा-वक़्त आने पर बीजेपी नीतीश कुमार को...
Share:

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में बयानबाजियों का दौर जारी है. एनडीए ने पहले ही मुख्यमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार के नेतृत्व की घोषणा कर दी है. महागठबंधन के नेतृत्व को लेकर सियासी जुबानी जंग फिर से शुरू हो गया है. ताजा बयान कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ का आया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को बार-बार क्यों कहना पड़ रहा है कि सीएम नीतीश कुमार ही रहेंगे. इसका मतलब है दाल में कुछ काला है.

दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाने के लिए भाजपा को वोट करें - गिरिराज सिंह

इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने तंज कसते हुए कहा कि वक़्त आने पर बीजेपी नीतीश कुमार को भी साइडलाइन कर सकती है. जेडीयू नेता अजय आलोक के बयान का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कभी आरजेडी-कांग्रेस के साथ जाते हैं तो कभी बीजेपी के साथ. ऐसे में कौन नेता उनके साथ जाना चाहेगा.इसके अलावा आरजेडी के जिलाध्यक्षों के चुनाव में आरक्षण दिए जाने के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि यह तो अच्छी बात है. हर किसी को इसका पालन करना चाहिेए. आरजेडी ने 45 फीसदी अनुसूचित जातियों को आरक्षण दे कर एक अच्छा मिसाल पेश किया है.

अफसरों में मची खलबली, इस डीएम ने लंबित मामलों को निपटाने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली चुनाव पर बोलते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी टक्कर में भी नहीं है. असल लड़ाई आप और कांग्रेस के बीच है. 11 फरवरी को परिणाम ही इसकी असल सच्चाई बयान कर देगा.मालूम हो कि बयानबाजियों का यह पूरा सिलसिला ज़ी बिहार झारखंड के हेल्थ कॉन्क्लेव में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के बयान के बाद शुरू हुआ. शुक्रवार को मंगल पांडेय ने साफ किया कि बिहार में एनडीए का नेतृत्व नीतीश कुमार ही करेंगे. सरकार भी पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा आएगी. 

दिल्ली का चुनावी दंगल जीतने के लिए अंतिम मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने खेला नया दाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को

मारा थप्पड़, देखें Videoसीबीआई ने रिश्वतखोरी रैकेट पर कसा शिकंजा, जीएसटी विभाग में धांधली का अंदेशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -