भाजपा विधायक के विवादित बयान पर सीएम गहलोत ने दिया मुंह-तोड़ जवाब
भाजपा विधायक के विवादित बयान पर सीएम गहलोत ने दिया मुंह-तोड़ जवाब
Share:

राजस्थान की राजनीति की बाजी पलटने के लिए राजनीतिक चौसर पर बिसात बिछा दिया गया है. प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर हमला करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के ही एक सीनियर नेता के बयान का उपयोग किया है. अशोक गहलोत ने वसुंधरा कैंप के एमएलए कैलाश मेघवाल के एक कथित बयान को जारी किया है.

टोक्यो ओलंपिक 2021: पहले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी भारतीय हॉकी टीम

कैलाश मेघवाल भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक हैं. वही, राजस्थान के वर्तमान उठापटक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ हैं. पूर्व स्पीकर कैलाश मेघवाल ने भी आजकल सचिन पायलट को अपना निशाना बना रखा हैं. लिहाजा वर्तमान परिस्थि​ति में राजनीतिक माहौल में वे सीएम अशोक गहलोत के समीकरण में फिट बैठते हैं. अशोक गहलोत ने पूर्व मंत्री कैलाश मेघवाल को लेकर नया बयान जारी किया है. इस कथन में कैलाश मेघवाल ने बताया है, कि राजस्थान में गवर्नमेंट गिराने के लिए बीते दो महीनों से जो माहौल बना है. हॉर्स ट्रेडिंग भी हो रही है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी हैं. वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं. कैलाश मेघवाल ने अपने कथित बयान में बताया है, कि भारतीय जनता पार्टी ऐसे लोगों की कभी मदद नही करता है. 

माँ ऐश्वर्या की तरह ही खूबसूरत है बेटी आराध्या, देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें

कैलाश मेघवाल ने बताया है कि प्रदेश में पहले भी इस बात का बस हो चुकी है. साथ ही आरोप-प्रत्यारोप भी लगे हैं, किन्तु सत्ताधारी पार्टियों ने विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर गवर्नमेंट गिराने की जो  साचिश रची है, ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया है. वही, कैलाश मेघवाल ने पायलट गुट को पार्टी से बाहर करने को लेकर अपना बयान जारी किया है. साथ ही, विधायक भंवरलाल शर्मा पर हमला बोला है. जिसमें उन्होने कहा कि गवर्नमेंट गिराने और पैसों के लेन-देन में इनके काले कारनामें का हाथ हो सकता है. 

कामुक डांस से लेकर इस सेक्स पोजीशन तक को अपनाकर पा सकते हैं चरम सुख

भाजपा नेता फडणवीस की मुरीद हुई शिवसेना, 'कोरोना' पर दिया था बयान

वार्ड की सुविधा पर शिकायत करने वाली महिला ने बोलते- बोलते तोड़ दिया दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -