वार्ड की सुविधा पर शिकायत करने वाली महिला ने बोलते- बोलते तोड़ दिया दम
वार्ड की सुविधा पर शिकायत करने वाली महिला ने बोलते- बोलते तोड़ दिया दम
Share:

पटना: बिहार के पटना के PMCH में उस वक्त कोहराम का माहौल हो गया, जब एक कोरोना पॉजिटिव महिला की अधीक्षक कार्यालय में जान चली गई. बाद में, जब इस घटना की खबर तेजी से वायरल होने लगी. तब अधीक्षक ने सफाई देते हुए कहा कि उनके परिजनों ने कोरोना पॉजिटिव महिला का शव मेरे कार्यालय में ला कर रख दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार एक 65 साल की महिला की PMCH में अधीक्षक कार्यालय में जान चली गई. वह अधीक्षक के पास कोरोना वॉर्ड की दुर्दशा की शिकायत को लेकर गई हुई थी. अधीक्षक के कार्यालय में बोलते-बोलते ही उनकी जान निकल गई. इसके बाद घटना की ख़बरें तेजी से वायरल होने लगी. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तब PMCH के अधीक्षक ने बताया कि महिला कोरोना पॉजिटिव अवश्य थी लेकिन उनकी मृत्यु मेरे कार्यालय में नहीं हुई थी बल्कि वॉर्ड में ही हुई थी. परिजनों ने गुस्से में महिला के शव को मेरे कार्यालय में रखवा दिया. जिसके उपरांत काफी समझाने के बाद वह लोग शव को दाह संस्कार के ले गए.

वहीं इस बात का पता चला है कि महिला के मरने की खबर फैलने के बाद काफी देर तक PMCH के अधीक्षक कार्यालय में कोहराम का माहौल पैदा हो गया. कोरोना मरीज का शव घंटों तक अधीक्षक कार्यालय के अंदर पाया गया, लेकिन कोई डर से उसे हटा नहीं रहा था. बाद में, अधीक्षक के आने के बाद मुद्दा शांत हुआ. परिजनों ने इलज़ाम लगाया कि हॉस्पिटल में ठीक से उपचार नहीं किए जाने के कारण महिला की जान चली गई. जिसके बाद अधीक्षक PMCH बिमल कारक ने बताया है कि महिला नवादा सदर हॉस्पिटल के फिजियोथेरेपिस्ट की मां है. उन्हें 3 दिन पहले यहाँ भर्ती करवाया गया था.  उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी. उसी बीच उनकी जान चली गई. मैं ऑफिस के काम से बाहर गया हुआ था. जंहा इस दौरान परिजनों ने डेड बॉडी को मेरे दफ्तर में लेकर रख दिया. और हंगामा करने लगे.  मैं जब आया तो उनके परिजनों को समझाया तब जाकर वे माने. बाद में, दाह संस्कार के लिए एंबुलेंस से शव को भेजा गया.

यहाँ सीटी-स्कैन के लिए स्ट्रेचर पर ले गए मरीज, अब अधीक्षक ने दी सफाई

आंध्र प्रदेश के हर एक जिले में कोविड केयर सेंटरों को उपलब्ध होंगे 5 हजार बेड

अब वाटर पार्क में होगा कोरोना का इलाज ! यूपी में हुआ ये करिश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -