माँ ऐश्वर्या की तरह ही खूबसूरत है बेटी आराध्या, देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें
माँ ऐश्वर्या की तरह ही खूबसूरत है बेटी आराध्या, देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें
Share:

बीते शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की ख़बर सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।  उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि, उनमे कोरोना के हल्के लक्षण है और साथ ही उन्होंने अपील की थी कि पिछले 10 दिन में जो भी लोग उनके संपर्क में आए है, वे लोग अपना कोरोना टेस्ट करा लें। वहीं उसी समय उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। दोनों को ही रात में मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अभिषेक और अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पूरे बच्चन परिवार का कोविड टेस्ट कराया गया था, जहां ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

अभिषेक और अमिताभ जहां अस्पताल में भर्ती थे, तो वहीं आराध्या और ऐश्वर्या को डॉक्टर्स की सलाह पर होम क्वारंटीन किया गया था। हालांकि बीती रात ऐश्वर्या और आराध्या को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां फ़िलहाल अब दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। कल इस ख़बर के आने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोग बच्चन परिवार की पोती और बेटी आराध्या को गूगल पर सर्च करने लगे। इसी को देखते हुए हम आपके लिए आराध्या की कुछ अनदेखी और ख़ूबसूरत सी तस्वीरें लेकर आए हैं। आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में नन्हीं आराध्या काफी सुंदर नजर आ रही है। वे इन फोटो में अपने पूरे परिवार के साथ देखने को मिल रही है। 
 

 

दिल बेचारा की एक्ट्रेस को रेप और एसिड अटैक की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

तापसी ने बांधे अमृता सिंह के तारीफों के पूल, बेटी सारा ने दिया यह जवाब

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने दिया आर बाल्की को मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -