सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव
सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि 2013 में अधिकारियों की के कारण कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव हार गयी थी. सीएम गहलोत ने कहा कि अंत तक अधिकारी यही कहते रहे कि हम चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन सब लोगों को पता है कि चुनाव में क्या हुआ. बता दें कि वर्ष 2013 में गहलोत सरदारपुरा से चुनाव जीते थे, लेकिन कांग्रेस हार गई थी.

उल्लेखनीय है कि 2013 में राजस्थान में कांग्रेस, इतिहास में सबसे कम 21 सीटों पर सिमट गई थीं. सीएम गहलोत अपने निवास पर 58 बोर्ड, निगम, आयोगों में सियासी नियुक्तियां आए नेताओं से मिल रहे थे, जब उन्होंने ये सब कहा. सीएम गहलोत ने विधायकों से स्पष्ट कह दिया कि विधायकों को राज्यमंत्री का दर्जा नहीं दे सकेंगे, क्योंकि यह लाभ का पद है. इस मामले में शीर्ष अदालत की क्लीयर रूलिंग है. गहलोत ने विधायकों को कहा कि वे बगैर राज्य मंत्री का दर्जा पाए कार्य करें और जनता से फीडबैक लेकर हमें बताएं, क्योंकि पिछली दफा अधिकारियों ने गलत फीडबैक दे दिया था. 

तीन साल से अधिक वक़्त बीत जाने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और विधायकों को सियासी नियुक्तियां मिली हैं, लेकिन अभी भी बड़ी तादाद में पद रिक्त हैं और पार्टी में जिस तरह से राजनीतिक नियुक्तियां दी गई हैं, उसे लेकर भी भारी असंतोष भी है. सूत्रों के मुताबिक, REET पेपर आउट मामले में भी सरकार में चर्चा हुई कि चाहे विपक्ष कितना भी हंगामा कर ले CBI को जांच नहीं सौंपी जाएगी. बता दें कि बीते तीन दिनों से REET मामले को लेकर विधानसभा नहीं चल पा रही है.

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -