यूपी विधानसभा चुनाव में आप करेगी घमासान, सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान
यूपी विधानसभा चुनाव में आप करेगी घमासान, सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान
Share:

नई दिल्ली:  2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी दावेदारी ठोंकने जा रही है. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने इस बात का ऐलान कर दिया है. बता दें कि देश के तटीय राज्य गोवा में AAP ने जिला पंचायत चुनावों में पहली ऐतिहासिक जीत दर्ज की है.

आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की जीत पर ट्वीट करते हुए विजयी प्रत्याशी को बधाई दी है. केजरीवाल ने बेनौलिम सीट से पार्टी के विजयी उम्मदीवार हेंजेल फर्नांडिस को बधाई देते हुए कहा कि यह केवल शुरुआत है. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि आम आदमी पार्टी लोगों के भरोसे और उम्मीदों पर खरी उतरेगी. उन्होंने कहा कि AAP प्रत्याशियों ने पिछली बार की तुलना में अधिक वोट शेयर प्राप्त किया है. वहीं AAP के गोवा अध्यक्ष राहुल मंबरे ने पार्टी में विश्वास जताने के लिए गोवा के लोगों को धन्यवाद दिया.

इस तटीय राज्य में यह पहली बार है, जब आप ने चुनावों में कोई सीट जीती हो. बता दें कि अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली पार्टी यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में अधिकतर सीटों पर चुनाव लड़ने का लक्ष्य लेकर चल रही है. प्रदेश में विधानसभा की 40 सीटें हैं.

चुनाव आयोग ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन वितरित करने के बयान पर केरल सीएम से मांगा स्पष्टीकरण

400 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते है फेसबुक का इस्तेमाल

अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम बर्र ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -