अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम बर्र ने दिया इस्तीफा
अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम बर्र ने दिया इस्तीफा
Share:

न्यूयॉर्क: अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम बर्र ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के औपचारिक रूप से चुनाव हारने के दिन ही इस्तीफा दे दिया है, जबकि उनका प्रशासन सुलझना शुरू नहीं हुआ है। ट्रम्प से खुद की और न्याय विभाग की आलोचना का सामना करने वाले बर्र ने सोमवार को अच्छी शर्तों पर भाग लिया।

इस्तीफे के पत्र में बर्र ने कहा, कुछ इन हमलों का अपक्षय कर सकते थे, देश के लिए एक सकारात्मक कार्यक्रम के साथ आगे बहुत कम गढ़ते हैं। बर्र ने अपने इस्तीफे के पत्र में कहा और सूची में चला गया कि उन्होंने क्या कहा ट्रम्प की उपलब्धियां जैसे प्री कोरोना अर्थव्यवस्था, जिस गति से इस बीमारी के लिए टीका विकसित किया गया था और अवैध आव्रजन पर अंकुश लगाया गया था।

ट्रंप ने ट्विटर पर बर्र के इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने लिखा, हमारा रिश्ता बहुत अच्छा रहा है, उन्होंने एक उत्कृष्ट काम किया है! उनके इस्तीफे की अफवाह कई दिनों से थी और अंत में निर्वाचक मंडल ने व्यापक धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए चुनाव के लिए ट्रम्प की कानूनी चुनौतियों की विफलता के बाद औपचारिक रूप से जो बिडेन को अगले राष्ट्रपति के रूप में चुना। ट्रंप ने शिकायत की है कि बर्र ने बिडेन के बेटे हंटर के व्यवहार की सरकारी एजेंसियों द्वारा कथित जांच के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं बोला, जिससे चुनाव में ट्रंप की मदद मिल सकती थ। ट्रंप ने पिछले हफ्ते ट्वीट किया था, बिल बर्र ने चुनाव से पहले हंटर बिडेन के बारे में जनता को सच्चाई का खुलासा क्यों नहीं किया।

कोरोना संपर्क में आने के बाद बेंजामिन नेतन्याहू हुए आत्म-संगरोध

फ्रांसीसी केंद्रीय बैंक आर्थिक दृष्टिकोण को कर रहा प्रभावित

ICC ने जारी किया 2022 वर्ल्ड कप का कार्यक्रम, टीम इंडिया इस दिन खेलेगी पहला मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -