400 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते है फेसबुक का इस्तेमाल
400 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते है फेसबुक का इस्तेमाल
Share:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक इंक जिसके भारत में उपयोग करने वाले 400 मिलियन से अधिक लोग हैं,  उन्होंने मंगलवार को कहा कि यह एक खुला, तटस्थ और पारदर्शी रहने के लिए प्रतिबद्ध है। फेसबुक, जिसे दुनिया भर में लगभग 2.5 बिलियन लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप ऐप का इस्तेमाल करते हैं, ने पिछले कुछ समय में भारत में प्लेटफॉर्म पर नफरत फैलाने वाले भाषणों से निपटने के लिए अपनी तरफ आकर्षित किया है, जो इसके सबसे बड़े बाजारों में से एक है।

फेसबुक इस मुद्दे पर उलझी नहीं है और खुले, तटस्थ और गैर-पक्षपातपूर्ण मंच होने के लिए प्रतिबद्ध है। फेसबुक इंडिया के उपाध्यक्ष और एमडी अजीत मोहन ने कहा - '' जब हर दिन लाखों लोग हमारी सेवाओं का उपयोग करते हैं, एक-दूसरे से बात करते हैं, अपने जीवन, अपनी राय, अपनी आशाओं और अपने अनुभवों को साझा करते हैं, एक छोटा सा अंश घृणास्पद हो सकता है। हम पहचानते हैं कि हमारे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे हम बहुत गंभीरता से लेते हैं।''

'' हम 2006 से भारत की कहानी का हिस्सा रहे हैं। हमारी यात्रा हैदराबाद में केवल एक ऐप के साथ शुरू हुई, जिसमें 15 मिलियन से भी कम लोग इसका इस्तेमाल करते थे, दोस्तों और परिवार के साथ जुड़ने के लिए। आज हम फेसबुक और व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम हैं।  उन्होंने फेसबुक फ्यूल फॉर इंडिया 2020 इवेंट में कहा-  400 मिलियन से अधिक लोग इन ऐप का उपयोग करते हैं। मोहन ने कहा कि भारत ने खुद को एक ऐसे परिवर्तन के केंद्र में रखा है जहां डिजिटल जीवन को बदलने, अवसर पैदा करने और दुनिया के लिए नवाचार और उद्यम के पूरी तरह से नए मॉडल पेश करने में एक केंद्रीय भूमिका निभा रहा है।

अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम बर्र ने दिया इस्तीफा

कोरोना संपर्क में आने के बाद बेंजामिन नेतन्याहू हुए आत्म-संगरोध

फ्रांसीसी केंद्रीय बैंक आर्थिक दृष्टिकोण को कर रहा प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -