स्कूली छात्रा के साथ संदिग्ध स्थिति में बैठा था 12वीं का छात्र, अचानक पहुंचे SI तो चढ़ा दी कार
स्कूली छात्रा के साथ संदिग्ध स्थिति में बैठा था 12वीं का छात्र, अचानक पहुंचे SI तो चढ़ा दी कार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के तेजाजी नगर क्षेत्र में एक SI पर प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के छात्र ने कार चढ़ा दी। कहा जाता है कि वह कार को सुनसान जगह पर खड़ी कर विद्यालय की ही छात्रा के साथ कार में संदिग्ध स्थिति में बैठा था। गश्त कर रहे एसआई सुनसान क्षेत्र में कार को देखने पहुंचे थे। इस के चलते छात्र ने कार दौड़ा दी। बाद में पुलिसकर्मियों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। वह देवास के फ्रूट कारोबारी का बेटा है।

टीआई आरडी कानवा के अनुसार, मामला बाइपास का है। अलसुबह लगभग पौने चार बजे गश्त कर रहे SI गजानंद एकल को सड़क किनारे कार नंबर MP41 CB 3691 सुनसान क्षेत्र में खड़ी हुई नजर आई। जब SI पुलिस वैन लेकर यहां पहुंचे तो कार में एक लड़का साथी लड़की के साथ संदिग्ध हालातों में बैठा हुआ था। गजानंद एकल ने कार का गेट बजाया तो लड़के ने कार तेजी से दौड़ा दी। जिसमें SI सड़क पर गिरकर घायल हो गए। SI ने इसके पश्चात् वायरलेस सेट पर कार के बारे में मैसेज डालकर पीछा किया। पुलिस को देखकर कार दौड़ा रहे छात्र की गाड़ी तेजाजी नगर क्षेत्र में ही एक गड्‌ढे में जा कूदी। पुलिस टीम ने लड़के को पकड़ कर उससे पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह इंदौर के पास प्राइवेट स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रहा है। वही उसके साथ में बैठी लड़की भी उसी के स्कूल में अलग सेक्शन में पढ़ाई करती है। दोनों को थाने लेकर आया गया। जहां लड़के ने पूछताछ में कहा कि वह देवास का रहने वाला है तथा उसके पिता परवेज यहां फ्रूट का काम करते हैं। पुलिस ने कार बरामद की है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने प्रातः लड़की के घरवालों को मामले में सूचना दी। जिसमें परिवार के लोग थाने पहुंचे तथा समझाइश के बाद उसे छोड़ दिया गया। इधर पकड़ाए लड़के को पुलिस ने अपराधी बनाया है। वही एसआई गंजानद को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हज कमिटी के चुनाव में AAP को झटका, भाजपा के समर्थन से 'कौसर जहां' बनी अध्यक्ष

निक्की हत्याकांड में हुआ एक और बड़ा खुलासा, हत्या के बाद साहिल ने किया था ये काम

'किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा..', अधिकारियों को सीएम योगी की सख्त चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -