'किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा..', अधिकारियों को सीएम योगी की सख्त चेतावनी
'किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा..', अधिकारियों को सीएम योगी की सख्त चेतावनी
Share:

नई दिल्ली: जनसमस्यायों के प्रति लापरवाही को अक्षम्य अपराध करार देते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गुरुवार (16 फ़रवरी) को कहा है कि वह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान सीएम योगी ने अफसरों को दो टूक हिदायत देते हुए कहा कि जनसमस्याओं के निस्तारण में लापरवाही अक्षम्य होगी। प्रत्येक व्यक्ति की समस्या का पूरी प्रतिबद्धता और पारदर्शिता से न्यायोचित समाधान शासन-प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता होती है और इसमें किसी ने भी लापरवाही की, तो उसे अपने दायित्व से मुक्त होना पड़ेगा। 

सीएम योगी ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि, अधिकारी संवेदनशीलता के साथ लोगों की समस्याओं को सुनें और गुणवत्तापूर्ण, त्वरित समाधान सुनिश्चित करें। खुद सीएम योगी ने लगभग 600 लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने सभी लोगों को आश्वासन दिया कि उनके रहते किसी के साथ अन्याय नहीं होगी। सबकी पीड़ा दूर की जाएगी। सीएम योगी के जनता दर्शन में दूसरे जिलों के भी लोग आए थे। इस दौरान पुलिस व राजस्व से संबंधित शिकायतों पर सीएम योगी ने कहा कि अधिकारी जिले स्तर पर ही समस्या का निराकरण सुनिश्चित करें, ताकि लोगों को परेशान न होना पड़े। सख्त तेवर में सीएम योगी ने कहा कि संवेदनहीन और लापरवाह अधिकारियों को बिलकुल बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

जनता दर्शन में उपचार के लिये आर्थिक मदद की गुहार लेकर आए लोगों को सीएम योगी ने आश्वस्त किया कि इलाज में धन की कमी नहीं होने दी जाएगी। संबंधित अस्पताल से इस्टीमेट लेकर प्रक्रिया पूरी करते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय को मुहैया कराया जाए। विवेकाधीन कोष से फ़ौरन सहायता राशि जारी करा दी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस्टीमेट की प्रक्रिया को प्राथमिकता पर पूर्ण कराएं।

तीर्थ यात्रियों के लिए अच्छी खबर, केंद्र सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

त्रिपुरा में मतदान जारी, 9 बजे तक 12.76 फीसद वोटिंग दर्ज

आजम खान के बेटे की छिनी गई विधायकी, साथ ही मिली ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -