निक्की हत्याकांड में हुआ एक और बड़ा खुलासा, हत्या के बाद साहिल ने किया था ये काम
निक्की हत्याकांड में हुआ एक और बड़ा खुलासा, हत्या के बाद साहिल ने किया था ये काम
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए निक्की यादव मर्डर केस में पुलिस की तहकीकात में नए खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार, अपराधी साहिल गहलोत 9 फरवरी की रात मृतका निक्की यादव के साथ था। दोनों दिल्ली की सड़कों पर कई घंटों तक घूमते रहे। इस के चलते अपराधी ने निगमबोध घाट के पास एक पार्किंग में उसका क़त्ल कर दिया।

निक्की यादव के क़त्ल के पश्चात् साहिल ने उसके फोन से वॉट्सऐप चैट समेत सारा डेटा डिलीट कर दिया। वारदात के सिलसिले में अन्य जानकारी जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा उत्तम नगर-निजामुद्दीन-कश्मीरी गेट में लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस ने उत्तम नगर में निक्की यादव के किराए के घर के पास रहने वाले कुछ व्यक्तियों से भी पूछताछ की है। 

पुलिस अफसरों के अनुसार, अभी तक की तहकीकात में पता चला है कि साहिल अपनी सगाई होने के बाद देर रात निक्की का क़त्ल करने की नीयत से ही आया था। घुमाने के बहाने उसे घर से ले गया। अपराधी के बयानों पर हम विश्वास नहीं कर रहे हैं। अभी घटना से संबंधित CCTV कैमरों के फुटेज जुटाए जा रहे हैं। साथ ही क्राइम सीन रीक्रिएट किया जाएगा। पुलिस अपराधी का कॉल रिकॉर्ड विवरण भी निकाल रही है। इसके अतिरिक्त अपराधी के परिवारवालों से भी पूछताछ की जा रही है।

सच्चे 'राष्ट्राध्यक्ष' की अद्भुत मिसाल, दूसरी कक्षा के बच्चे को लिखे गए PM के पत्र ने जीता दिल

इंदौर-भोपाल फोरलेन हाईवे पर लगा 20 किमी लंबा जाम, प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम पहुंचे लाखों लोग

एक झटके में 7 रुपए प्रति लीटर सस्ता हो जाएगा पेट्रोल-डीजल ! सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -