प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर किया हमला, कहा-2 दिनों में 28 कोरोना मरीजों ने गवाई जान...
प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर किया हमला, कहा-2 दिनों में 28 कोरोना मरीजों ने गवाई जान...
Share:

सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दोपहर ट्वीट कर कहा कि आगरा में 48 घंटों में 28 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. उन्होंने एक खबर के हवाले से यह ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा. 

कांवड़ यात्रा से पर्यटन कारोबारियों को लगा बुरा झटका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके थोड़ी देर बाद ही आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने उस खबर को गलत बताते हुए कोरोना के अब तक के संक्रमितों और मृतकों के आंकड़े जारी कर दिए. डीएम ने कहा कि 48 घंटों में 28 कोरोना मरीजों की बात गलत है. जिलाधिकारी ने 24 घंटे में खंडन करने को कहा है.दोपहर 3:33 बजे प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मौत हो गई. यूपी सरकार के लिए कितने शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई. 

जगन्नाथ यात्रा: टूटी 2500 सालों की परंपरा, कोरोना और कर्फ्यू के बीच नगर भ्रमण पर निकले 'पुरी के राजा'

इसके अलावा सरकार की नो टेस्ट-नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लापरवाही करती रही तो अंजाम बहुत घातक होने वाला है. प्रियंका ने ट्वीट के साथ एक खबर का हवाला दिया. बता दे ​कि जिस खबर का प्रियंका गांधी ने हवाला दिया, उस पर डीएम प्रभु एन सिंह ने शाम 4:45 बजे ट्वीट कर कहा कि खबर असत्य है. आगरा में पिछले 109 दिनों में अब तक 1136 केस एवं 79 मृत्यु हुई हैं. वही, पिछले 48 घंटों में 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु की खबर असत्य है. इसके बाद डीएम ने एक और ट्वीट कर पिछले पांच दिनों के सैंपलिंग के आंकड़े दिए. 21 जून को 238, 20 को 272, 19 को 307, 18 को 295, 17 को 308 सैंपल लिए गए.

सुबह सात बजे से पहले निकलने वालों पर होगी सख्ती

आज से विधानसभा क्षेत्र में होगी भाजपा की वर्चुअल कांफ्रेंस

हाईकोर्ट ने किया सवाल केदारनाथ आपदा में लापता शवों की खोज कैसे हो

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -