इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी हैं रणवीर की 'गली बॉय'! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी हैं रणवीर की 'गली बॉय'! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'सिंबा' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं और साथ ही वो अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' को लेकर भी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. लेकिन इन दिनों रणवीर फिल्म गली बॉय के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है. जी हाँ... आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है.

फिल्म रिलीज़ से पहले ही इसके एक गाने को लॉन्च किया गया था. इस गाने को देखने के बाद लोग इस फिल्म हॉलीवुड फिल्म 8 माइल का रीमेक बता रहे हैं. जी हाँ... हालांकि इस गाने में लोग रणवीर के लुक और गाने को तो पसंद कर रहे हैं लेकिन साथ ही लोग फिल्म मेकर्स से सवाल भी कर रहे हैं. दरअसल सभी लोग इस फिल्म को मशहूर इंटरनेशनल रैपर एमेनम की फिल्म 8 माइल की कॉपी बता रहे हैं.

Image result for hollywood film 8 mile

आपको बता दें कर्टिस हैनसन के निर्देशन में बनी फिल्म 8 माइल साल 2002 में रिलीज हुई थी. वही फिल्म गली बॉय फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म की कहानी दो लड़कों पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी. यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी.

Gully Boy Poster : रणवीर आलिया हुए रोमांटिक, इस दिन आएगा ट्रेलर

‘गल्ली बॉय’ का टीजर देखते ही इस टीवी एक्टर ने ट्वीट कर पत्नी से पूछी ऐसी बात

गली बॉय टीजर : रणवीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री ने लूट लिया सभी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -