कैलोई कार्दर्शियन ने बेटी के साथ फिर शेयर की बेहद क्यूट तस्वीरें...
कैलोई कार्दर्शियन ने बेटी के साथ फिर शेयर की बेहद क्यूट तस्वीरें...
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी कैलोई कार्दर्शियन अपनी बेटी के जन्म के बाद से ही लगातार उसके साथ फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. आपको बता दें कैलोई कार्दर्शियन किम कार्दशियन की छोटी बहन है और वो हॉटनेस के मामले में किम को भी टक्कर देती हैं. कैलोई कार्दर्शियन कभी अपने हॉट फोटो शेयर करती है तो कभी अपनी बेटी के क्यूट फोटोज शेयर करती है. लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे कैलोई अपनी बेटी ट्रू के साथ नजर आ रही हैं.

कैलोई इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कुछ दिन पहले ही कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमे वो समुद्र किनारे हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही थी. इस बार कैलोई ने ट्रू के साथ जो क्यूट फोटोज शेयर की है उसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इस फोटो में माँ- बेटी का प्यार साफ तौर से झलक रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कैलोई अपनी बेटी ट्रू को गोद में खिलाती हुई नजर आ रही हैं. ये तस्वीर वाकई में तारीफे काबिल है. दोनों ठण्ड के मौसम का मजा ले रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Mommy and Baby True' आपको बता दें कैलोई इसी साल अप्रैल में एक बेटी की माँ बनी हैं. कैलोई हर थोड़े दिन में कभी अपनी बेटी के क्यूट से फोटो शेयर करती हैं तो कभी उसके वीडियो.

Rami Malek बने बेस्ट एक्टर तो ये अदाकारा बनी बेस्ट एक्ट्रेस, यहाँ जाने पूरी विनर लिस्ट

इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी हैं रणवीर की 'गली बॉय'! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

शादी के बाद भी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना से बात करने को बेताब हैं जस्टिन बीबर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -