रिलीज हुआ हंगामा 2 का पहला गाना 'चुरा के दिल मेरा 2.0'
रिलीज हुआ हंगामा 2 का पहला गाना 'चुरा के दिल मेरा 2.0'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आज हर कोई पसंद करता है। वह काफी समय से फिल्मों से दूर रहीं हैं लेकिन अब उनका कमबैक हो रहा है। उनकी नयी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जी दरअसल शिल्पा हंगामा 2 में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के जरिये वह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं। बीते दिनों ही हंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब हाल ही में इसका पहला गाना भी रिलीज हो गया है। आप देख सकते हैं इस गाने का नाम चुरा के दिल मेरा 2.0 है और इस गाने में शिल्पा मिजान जाफरी के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। खुद शिल्पा शेट्टी ने इस गाने को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा है- ''ये रही पुरानी वाइन नई बोतल में। अक्षय कुमार को मिस किया लेकिन फिलहाल अभी मिजान का दिल जीतने का समय है।''

 

आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी और मिजान ने फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का गाना चुरा के दिल मेरा रिक्रिएट किया है। यह गाना शिल्पा और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था। यह गाना 90 के दशक में आया था और इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया था। अब इस गाने का 2.0 वर्जन आ गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप सभी को बता दें कि हंगामा 2 के ट्रेलर में परेश रावल का कंफ्यूजन सभी को हंसी से लोट -पोट कर देता है। जी दरअसल उन्हें लगता है उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का मिजान के साथ अफेयर चल रहा है और इसी अफेयर और कंफ्यूजन के इर्द-गिर्द ट्रेलर मजेदार हो जाता है।

आपको बता दें कि हंगामा में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी, रिमी सेन लीड रोल में नजर आए थे और ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। अब इसी का पार्ट 2 आ रहा है जिसमे शिल्पा शेट्टी, मिजान, परेश रावल और प्रणिता सुभाष के साथ परेश रावल और जॉनी लीवर भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

दिल्ली रवाना हुए नारायण राणे, मोदी केबिनेट में मिल सकती है जगह

ये कैसा 'समाजवाद' ? सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री उपेंद्र यादव को दी गाली, मासूम बेटियों को बनाया निशाना

'कुमकुम भाग्य 2।0' में जबरदस्त अवतार में नजर आएंगी पूजा बनर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -