ये कैसा 'समाजवाद' ? सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री उपेंद्र यादव को दी गाली, मासूम बेटियों को बनाया निशाना
ये कैसा 'समाजवाद' ? सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री उपेंद्र यादव को दी गाली, मासूम बेटियों को बनाया निशाना
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के खेल राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी के संबंध में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं द्वारा गाली दिए जाने के मामले में पुलिस ने सोमवार को पार्टी के पांच कार्यकर्ताओं को अरेस्ट किया. राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी के परिवार ने मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाए, क्योंकि नारों में उपेंद्र तिवारी की नौ और 11 वर्षीय दो नाबालिग बेटियों को उनकी मां के साथ निशाना बनाया गया था.

पुलिस ने रविवार को तिवारी के खिलाफ अश्लील नारेबाजी करने के आरोप में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उनके पिता समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने जानकारी देते हुए बताया है कि कथित तौर पर आपत्तिजनक नारेबाजी के मामले में सपा कार्यकर्ताओं शैलेन्द्र यादव, मनीष यादव, टिंकल सिंह, शिवपाल सिंह यादव और विकास कुमार ओझा को अरेस्ट किया गया है. बलिया शहर कोतवाली में रविवार को राज्य के खेलकूद राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी के भतीजे अश्विनी तिवारी की शिकायत पर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अम्बिका चौधरी और उनके पुत्र एवं जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनंद चौधरी समेत दस लोगों के खिलाफ नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

तिवारी की शिकायत के अनुसार, तीन जुलाई की शाम पांच बजे सपा के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आनन्द चौधरी की जीत के उपलक्ष्य में विजय जुलूस निकाला गया था और उस दौरान कुछ युवाओं ने उपेंद्र तिवारी और उनके परिवार एवं रिश्तेदारों के लिए कथित तौर पर अश्लील और अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

श्रीलंकाई सरकार ने 'वॉक-इन' कम्युनिटी कोविड इनोक्यूलेशन सेंटर किए लॉन्च

सामरिक दृष्टी से भारत को सशक्त बनाने में शयामा प्रसाद मुखर्जी का योगदान अहम - अमित शाह

बड़ी खबर: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य शीर्ष मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक हुई रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -