दिल्ली रवाना हुए नारायण राणे, मोदी केबिनेट में मिल सकती है जगह
दिल्ली रवाना हुए नारायण राणे, मोदी केबिनेट में मिल सकती है जगह
Share:

मुंबई: नारायण राणे दिल्ली के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार उन्हें जेपी नड्डा के कार्यालय से फोन आया था और उसी फ़ोन के बाद वे आज यानी मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर एक अहम बैठक होने वाली थी लेकिन अब वह केंसल हो चुकी है। हालाँकि अब एक हफ्ते में मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार की संभावना जताई जा रही है। इन सभी के बीच नारायण राणे का दिल्ली जाना साफ संकेत दे रहा है कि महाराष्ट्र से मोदी कैबिनेट में नारायण राणे की जगह लगभग तय है।

आप सभी को बता दें कि नारायण राणे के अलावा महाराष्ट्र से और भी 4 नामों की चर्चा है। जी दरअसल नारायण राणे कणकवली के ओम गणेश बंगले से दिल्ली की ओर रवाना हुए हैं। खबरों के मुताबिक कणकवली से वे गोवा होते हुए दिल्ली रवाना हो रहे हैं। अब तक नारायण राणे को इस संबंध में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है कि उन्हें दिल्ली क्यों बुलाया गया है। बीते कल खुद नारायण राणे ने इस संबंध में कहा था कि, ''जब तक कोई अधिकृत रूप से फोन या पत्र नहीं आता तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता।''

अबआज नारायण राणे दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। यह देखते हुए महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा शुरू हो गई है कि उन्हें शपथ ग्रहण के लिए बुलाया गया है क्या? लेकिन राणे या उनके दोनों बेटों ने इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया है। वहीँ भाजपा की तरफ से भी इस बारे में कहीं कुछ कहा नहीं गया है, लेकिन राणे का इस समय अचानक दिल्ली जाने का कोई और अर्थ भी नहीं है।

अहमदाबाद पुलिस पर भड़कीं पायल रोहतगी, वीडियो शेयर कर किया डिलीट

कोच्चि नौसेना अड्डे पर गोली लगने से सुरक्षा गार्ड की हुई मौत

हिल स्टेशन जा रहे पर्यटक हो जाएं सावधान, IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -