Chrissy Teigen ने बाथरूम से साझा की अपनी ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैंस के होश
Chrissy Teigen ने बाथरूम से साझा की अपनी ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैंस के होश
Share:

अमेर‍िकन मॉडल और TV पर्सनाल‍िटी Chrissy Teigen ने अपनी न्यूड मिरर सेल्फी शेयर कर सोशल मीड‍िया पर हंगामा मचा दी है. Chrissy ने बाथरूम में अपनी नेकेड सेल्फी ली और उसे इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर दिया है. Chrissy की यह फोटो इंटरनेट का टेंपरेचर को और भी बढ़ा दिया है. 

पोस्ट के साथ लिखी ये बात: अभिनेता John Legend की पत्नी की यह न्यूड सेल्फी खबरों में बनी रहती है. इस तस्वीर में Chrissy सनटैन से हुए निशान दिखाने का प्रयास कर रहे है. उन्होंने अपने चेहरे को फोन से और अपने चेस्ट को हाथों से ढँक रखे है. चेस्ट के नीचे स्विमसूट के कारण से बने लाइन्स और टैन्स Chrissy के शरीर पर साफ नज़र आ रहा है. इस कंप्लीट न्यूड पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी पॉज‍िट‍िव‍िटी दिखाते हुए लिखा 'ये शानदार है.'   

करवाई थी ब्रेस्ट इंप्लान्ट रिमूवल सर्जरी: इस तस्वीर में Chrissy के ब्रेस्ट इम्प्लान्ट रिमूवल सर्जरी का दाग भी देखने के लिए मिला है. उन्होंने जून 2020 में 15 वर्ष पुराना इंप्लान्ट हटवा दिया था. बीते माह Chrissy ने कहा है क‍ि उन्होंने इन-विट्रो फर्ट‍िलाइजेशन (IVF) का दूसरा राउंड पूरा को पूरा कर चुके है. उन्होंने यह खबर पत‍ि John Legend और दोनों बच्चों के साथ दी थी. Chrissy सोशल मीड‍िया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. वे आए दिन अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ की बातों से रुबरू करवाती है. मॉडल अपने दोनों बच्चों Luna (6) और Miles (3) के साथ हर दूसरे दिन तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

जल्द ही रणवीर और ऋतिक के साथ काम करना चाहती है ऐश्वर्या

इस गंभीर बीमारी से ग्रसित है जेन‍िफर एन‍िस्टन, एक्ट्रेस ने खोला होश उड़ा देने वाला राज

किम के 6 वर्ष के बेटे ने देखी उनकी ये मूवी, इमोशनल हुई अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -