किम के 6 वर्ष के बेटे ने देखी उनकी ये मूवी, इमोशनल हुई अभिनेत्री
किम के 6 वर्ष के बेटे ने देखी उनकी ये मूवी, इमोशनल हुई अभिनेत्री
Share:

किम कार्दशियन हॉलीवुड की सबसे चर्चित कलाकारों में से एक कही जाती है. किम को उनके रियलिटी टीवी शोज के साथ-साथ विवादित सेक्स टेप के लिए भी पहचाना जाता है. 2007 में किम कर्दाशियां का एक सेक्स टेप इंटरनेट पर वायरल होने लगा था. इस वीडियो में उन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेंड Ray J के साथ देखा गया था. इसी सेक्स टेप ने किम को विश्वभर में पॉपुलर है. हालांकि किम कर्दाशियां को बहुत कुछ सुनना भी पड़ा था. अब किम के 6 वर्ष के बेटे सेंट वेस्ट (Saint West) ने गलती से इस सेक्स टेप की एक झलक भी देख चुके है. 

किम के बेटे ने देखा सेक्स टेप: कुछ दिन पहले ही किम कार्दशियन का नया शो The Kardashians रिलीज़ किया गया था. यह शो किम और उनके परिवार के बारे में हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में किम के बेटे सेंट को अपने आईपैड पर रोब्लॉक्स खेलते हुए देखा जा चुका है. इस खेल के दौरान से सेंट ने किम की फेमस रोने वाली मीम भी देखी गई है. इस मीम में किम की सेक्स टेप के कुछ सीन्स दिए गए थे.  इस बारे में बात करते हुए किम कार्दशियन ने बोला है कि, 'वो क्लिकबेट था जिसमें दिया हुआ था कि यदि आप इसपर क्लिक करोगे तो एक नई सेक्स टेप आए वाली है. अगर मेरा बेटा थोड़ा और बड़ा होता और उसे पढ़ना आता तो मेरी जान ही निकल गई होती. लेकिन मैं अंदर से मर गई हूं.'

सेक्स टेप की वजह से हुई करोड़ों की कमाई: बता दें कि कुछ दिनों पूर्व Kevin Blatt नाम के सेक्स टेप ब्रोकर ने दावा किया था कि किम कार्दशियन ने अपने इस सेक्स टेप से 20 मिलियन डॉलर्स यानी लगभग 152 करोड़ रुपये तक की कमाई भी की थी. उन्होंने यह भी कहा था कि Ray J संग बने इस वीडियो के फाइनल कट से कुछ सबसे बोल्ड सीन्स को डिलीट किया था.

प्रियंका के रेस्टॉरेंट में पहुंचे कमीने के डिरेक्टर, एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज़ में किया स्वागत

Trailer: फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, एक बार फिर से मार्वल में होगी थॉर की वापसी

पति संग प्रियंका ने सेलिब्रेट किया ईस्टर, फैंस ने पूछा- बेटी कहा है...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -