जल्द ही रणवीर और ऋतिक के साथ काम करना चाहती है ऐश्वर्या

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत 7 वर्ष के उपरांत निर्देशन की जिम्मेदारी संभालने के लिए निकल पड़ीं है। हाल ही में उन्हें कुछ हिंदी मूवी डायरेक्ट करने का ऑफर भी दिया गया था और उन्होंने बोला है कि उन्हें ऐसा करने में बहुत खुशी होने वाली है। ऐश्वर्या रजनीकांत ने यह भी बोला है कि वह ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह जैसे सितारों के साथ काम करना चाह रही है। बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत वर्क फ्रंट और अपनी निजी जिदंगी के चलते चर्चाओं में भी बनी हुई है ।

रजनीकांत के साथ बनाएंगी फिल्म?: जब ऐश्वर्या रजनीकांत से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी किसी मूवी में मेगा स्टार रजनीकांत को कास्ट करने के बारे में सोचा है तो उन्हें कभी भी ऐसा विचार आज तक नहीं आया। ऐश्वर्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि वह अपने पिता की बहुत बड़ी फैन रहकर ही खुशी महसूस कर रही है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर कभी उन्हें अपने पिता को किसी मूवी में लेने का मौका मिला तो वह चूकने वाली है।

ऑडियंस की वजह से हुआ बड़ा चेंज: ख़बरों की माने तो ऐश्वर्या पिछले दिनों अपने पति धनुष से अलग होने की खबरों को लेकर निरंतर चर्चाओं में बनी हुई थीं। बॉलीवुड और साउथ मूवी की सक्सेस के बारे में ऐश्वर्या ने बोला है कि भारतीय सिनेमा ने बहुत तरक्की की है और काफी तेजी से आगे बढ़ा है। इसके पीछे बड़ा कारण उन्होंने ऑडियंस को कहा है। ऐश्वर्या ने कहा कि जनता ने उन्हें आउट ऑफ द बॉक्स सोचने का मौका दिया है।

अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, चलाया जाएगा ये केस

मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट

इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, महेश बाबू बोले- 'दुखी और स्तब्ध हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -