नेटफ्लिक्स के 'नेवर हैव आई एवर' के सीजन 2 से बाहर हुए Chrissy Teigen
नेटफ्लिक्स के 'नेवर हैव आई एवर' के सीजन 2 से बाहर हुए Chrissy Teigen
Share:

अमेरिकी टीवी हस्ती और मॉडल Chrissy Teigen नेटफ्लिक्स के नेवर हैव आई एवर के लिए वॉयसओवर नहीं करेंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खुलासा तब हुआ जब टीजेन अमेरिकी मॉडल कर्टनी स्टोडेन को डराने-धमकाने में शामिल था। कुकबुक लेखक को सीरीज़ के सीज़न दो एपिसोड के लिए वॉयसओवर करना था। 

एक प्रवक्ता ने कहा कि वॉयसओवर के लिए रीकास्टिंग होगी। प्रकाशन की रिपोर्ट है कि स्टोडेन ने हाल ही में खुलासा किया था कि टीजेन उसकी ऑनलाइन बदमाशी में शामिल थी। जब स्टोडन ने अभिनेता डग हचिसन से 60 साल की उम्र में शादी की, तब तेगेन ने स्टोडन को ताना मारने वाले संदेश भेजे, जो उस समय 16 साल के थे। धमकाने वाले संदेशों में शामिल था,मैं तुम्हारे मरने का इंतजार नहीं कर सकता।' शो के प्रवक्ता ने कहा कि यह टीजेन ही थे जिन्होंने नेवर हैव आई एवर में आवाज की भूमिका से दूर जाने का फैसला किया। 

स्टोडन द्वारा उन पर धमकाने का आरोप लगाने के बाद 13 मई को टीजेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लंबा माफीनामा पोस्ट किया था। तब से, खाते पर कोई अपडेट नहीं किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार फराह अब्राहम ने टीजेन को 'समाज में रहने के लिए अयोग्य व्यक्ति' कहा है। यह तब सामने आया जब यह पता चला कि तीजन ने ट्विटर पर अब्राहम के लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। टीन मॉम स्टार ने कहा कि उन्हें अब तक टीजेन से माफी नहीं मिली है। 2011 से लिंडसे लोहान के बारे में एक और ट्वीट किया गया था जिसमें टीजेन ने अभिनेता को खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रोत्साहित किया था। लोहान की मां दीना लोहान ने हाल ही में ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी जब यह फिर से सामने आया।

टॉम फेल्टन ने 'हैरी पॉटर' की सह-कलाकार एमा वॉटसन के साथ अफेयर के बारें में कही ये बात

लेडी गागा के साथ अपने पहले हिट गीत "स्मेली कैट" को लेकर लिसा कुड्रो ने कही ये बात

Netizens ने फ्रेंड्स कैरेक्टर से की रिहाना के वोग इटालिया लुक की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -