लेडी गागा के साथ अपने पहले हिट गीत
लेडी गागा के साथ अपने पहले हिट गीत "स्मेली कैट" को लेकर लिसा कुड्रो ने कही ये बात
Share:

"फ्रेंड्स" में फोबे बफे के रूप में लोकप्रिय अभिनेत्री लिसा कुड्रो ने खुलासा किया कि हाल ही में लेडी गागा के साथ अपने युगल गीत "फ्रेंड्स: द रीयूनियन" से पहले हिट गीत "स्मेली कैट" के रागों को भूल जाने से वह वास्तव में घबरा गई थी। जब मैंने पहली बार यह सुना तो मैं वास्तव में घबरा गई थी। और फिर मैंने तैयारी की - मुझे एहसास हुआ कि मुझे फिर से 'स्मेली कैट' सीखनी है, और मैंने अपना गिटार ट्यून किया और फिर महसूस किया कि मैं कॉर्ड्स नहीं जानता। लेकिन मैंने इसे गुगल किया।

'सुगंधित बिल्ली' के लिए सभी राग थे, कुड्रो ने "द एलेन डीजेनरेस शो" पर कहा। उनकी टिप्पणी शो के निर्देशक बेन विंस्टन द्वारा साझा किए जाने के बाद आई है कि गागा की कुड्रो के साथ "तालमेल" है। अपने प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, विंस्टन ने कहा था: मैंने लिसा से कहा कि मैं एक संगीत प्रदर्शन एड करना चाहता हूं और नहीं चाहता कि यह थीम गीत हो। मैंने पूछा कि क्या वह 'स्मेली कैट' गाने पर विचार करेंगी और उसने सोचा कि यह मजेदार होगा, लेकिन उसने कहा कि उसने वास्तव में कभी गिटार नहीं बजाया। हमने उस सुबह अभ्यास करने के लिए उसे एक गिटार दिया।

मैंने उसे उन लोगों के तीन या चार नामों की एक सूची दी, जिनके बारे में मैंने सोचा था कि वास्तव में युगल गीत के लिए बहुत अच्छा होगा, लेकिन गागा बिना किसी सवाल के मेरा नंबर एक था। और उसे गागा का विचार पसंद आया। गागा - और मुझे नहीं लगता कि उसे यह कहने में कोई आपत्ति होगी - उसमें कुछ फीबी आत्मा है। लिसा कुड्रो और लेडी गागा के बीच एक तरह से तालमेल है। गागा ने दिल की धड़कन में हाँ कह दी। वह ऐसी थी, 'मैं लिसा कुड्रो के साथ सेंट्रल पर्क में प्रदर्शन करना पसंद करूंगी'। 

Netizens ने फ्रेंड्स कैरेक्टर से की रिहाना के वोग इटालिया लुक की तुलना

MCU श्रृंखला में लोकी की बढ़ेंगी मुश्किलें, दर्शकों का बढ़ेगा रोमांच

क्वेंटिन टारनटिनो ने पूरी की अपनी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -