Netizens ने फ्रेंड्स कैरेक्टर से की रिहाना के वोग इटालिया लुक की तुलना
Netizens ने फ्रेंड्स कैरेक्टर से की रिहाना के वोग इटालिया लुक की तुलना
Share:

रिहाना ने वोग इटालिया के जून डीआईवाई अंक के कवर की शोभा बढ़ाई, जिसका बुधवार को अनावरण किया गया। गायक ने परियोजना निर्देशन, स्टाइलिंग के साथ-साथ फोटोग्राफी का कार्यभार संभाला। वह "रिहाना बाय रिहाना" अंक में हमेशा की तरह लुभावनी नजर आई। पॉप सुपरस्टार ने एक वैलेंटिनो गाउन पहना है जिसमें एक जांघ-उच्च स्लिट दिखाया गया है। उसकी ऊँची एड़ी एक विशेष उल्लेख के लायक है क्योंकि यह उसके घुटनों के ऊपर तक पूरी तरह से बंधी हुई है।

यदि आप करीब से देखें, तो आप देखेंगे कि गायक ने तीन जोड़ी पैंट और तीन कोट पहने हैं, सभी एक दूसरे के ऊपर स्तरित हैं। उनके लुक ने प्रतिष्ठित शो के एक दृश्य के साथ उल्लसित तुलना की। "यह दोस्तों से जॉय जैसा दिखता है !! 'क्या मैं और कपड़े पहन सकता था,' एक टिप्पणीकार ने चुटकी ली।

 दृश्य में जॉय, चैंडलर बिंग (मैथ्यू पेरी द्वारा अभिनीत) के स्वामित्व वाले सभी कपड़े पहनता है और कहता है, "क्या मैं और कपड़े पहन सकता था?" क्लासिक सीन सीजन 3 का है और इसकी अपनी फैन फॉलोइंग है। यहां बताया गया है कि ट्विटर पर नेटिज़न्स कैसे प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

मैट, जिन्होंने जॉय की भूमिका निभाई थी, ने एचबीओ मैक्स के फ्रेंड्सरीयूनियन के दौरान लुक को फिर से बनाकर इस दृश्य पर दोबारा गौर किया, जिसका प्रीमियर 27 मई को हुआ था।

MCU श्रृंखला में लोकी की बढ़ेंगी मुश्किलें, दर्शकों का बढ़ेगा रोमांच

क्वेंटिन टारनटिनो ने पूरी की अपनी फिल्म

टेड से लेकर द फाइटर तक वे 4 फ़िल्में जिनमे मार्क वल्बर्ग ने निभाया जबरदस्त अभिनय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -