टॉम फेल्टन ने 'हैरी पॉटर' की सह-कलाकार एमा वॉटसन के साथ अफेयर के बारें में कही ये बात
टॉम फेल्टन ने 'हैरी पॉटर' की सह-कलाकार एमा वॉटसन के साथ अफेयर के बारें में कही ये बात
Share:

‘हैरी पॉटर’ के सितारे एमा वॉटसन और टॉम फेल्टन वास्तव में लंबे वक़्त से दोस्त हैं, लेकिन जब से एमा वॉटसन ने खुलासा किया कि मूवी की शूटिंग के  बीच उन्हें फेल्टन पर क्रश था, प्रशंसकों को जब भी उनके नाम एक साथ आते हैं, तब से उनके प्रशंसक बहित हु खुश हो जाते है। एमा वॉटसन ने हर्मोइन ग्रेंजर की भूमिका निभाई जबकि टॉम ने ‘हैरी पॉटर’ फ्रेंचाइजी में ड्रेको मालफॉय की भूमिका निभाई। ETonline के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, टॉम ने खुलासा किया कि वह एमा वॉटसन को ‘प्यार’ करते हैं और दोनों लंबे वक़्त से करीब हैं।

 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमा वॉटसन के साथ अपने रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर, टॉम ने बोला, “हम कुछ हैं, अगर इसका कोई मतलब है। हम लंबे समय से बहुत करीब हैं। मैं उसे प्यार करता हूं। मुझे लगता है कि वह शानदार है। उम्मीद है कि वह तारीफ लौटाएगी। ” उनके मध्य  किसी भी रोमांटिक भावनाओं पर बोलते हुए, टॉम ने बोला, “जहां तक ​​​​इसके रोमांटिक पक्ष की बात है, मुझे लगता है कि यह टॉम और एमा वॉटसन की बजाय एक स्लीथेरिन / ग्रिफिंडर चीज है। मैं बिल्कुल उसकी दुनिया के बारे में सोचता हूं। मुझे लगता है कि हम जिस चीज का हिस्सा रहे हैं उसका एक भाग बनना है, लेकिन उसके लिए एकमात्र लड़की होने के लिए, निश्चित रूप से सेट पर सबसे छोटी लड़की होने के लिए, उसके साथ बड़ा होना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक था। अब आप मुझे फाड़ने वाले हैं, लेकिन नहीं, मुझे लगता है कि वह दुनिया पर एक शानदार प्रभाव है। ”

टॉम फेल्टन ने यह भी बोला कि वह नियमित रूप से ‘हैरी पॉटर’ के कलाकारों के संपर्क में रहते हैं, जिनमें एमा वॉटसन रूपर्ट ग्रिंट और डैनियल रैडक्लिफ शामिल हैं। “मैंने कुछ दिन पहले एमा वॉटसन से बात की थी और तुरंत इस बारे में वार्तालाप हुई, ‘अरे वाह, किचन सिंक को प्लग कर दिया गया है’ या मेरे कुत्ते की तरह कुछ तुच्छ बकवास एक विशेष प्रकार का खाना नहीं खाएगा।"

हम बता दें कि 2011 में, एमा वॉटसन ने खुलासा किया था कि उन्होंने ‘हैरी पोर्टर’ मूवीज में काम करते हुए फेल्टन को कुचल दिया था। “पहली दो मूवी के लिए, मुझे टॉम फेल्टन पर बहुत बड़ा क्रश था। वह मेरा पहला क्रश था। वह पूरी तरह जानता है। हमने इसके बारे में बात की- हम अभी भी इसके बारे में हंसते हैं। हम अब वास्तव में अच्छे दोस्त हैं, और यह अच्छा है।

इतना ही नहीं 31 वर्षीय एक्ट्रेस कैलिफोर्निया स्थित व्यवसायियों को डेट कर रही हैं, लियो रॉबिन्टन. पिछले महीने एम्मा ने रॉबिन्टन से अपनी सगाई की अफवाहों को संबोधित किया और स्पष्ट किया कि वह वर्तमान में किसी से सगाई नहीं कर रही है और अगर वह थी तो वह अपने प्रशंसकों को बताएगी। शुक्रवार (4 मई) को एक सूत्र ने यूएस वीकली को बताया कि वह और रॉबिन्टन खुश और प्रतिबद्ध हैं।

“एमा वॉटसन को लियो से बहुत प्यार है और यह सबसे खुशी की बात है कि किसी ने उसे एक मिलियन मील के रिश्ते में देखा है। वे हर तरह से जुड़े हुए हैं और अपना सारा खाली समय एक साथ बिताते हैं।"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -