क्रिस इवांस ने निकाली राष्ट्रपति ट्रम्प पर अपनी भड़ास, जानिए क्यों ?
क्रिस इवांस ने निकाली राष्ट्रपति ट्रम्प पर अपनी भड़ास, जानिए क्यों ?
Share:

हाल ही में क्रिस इवांस को अमेरिकी राष्ट्रपति पर जमकर भड़ास निकालते हुए देखा गया था। क्रिस इवांस ने राष्ट्रपति से कुछ कहा है, जिन्होंने पहले ट्वीट किया था कि वह पिछले कुछ दिनों से कोरोनावायरस से जूझने के बाद आज अस्पताल छोड़ देंगे। बिना बताए, सोमवार (5 अक्टूबर) को, डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट किया, “मैं आज सुबह 6:30 बजे महान वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर छोड़ दूंगा। COVID से डरो मत। इसे अपने जीवन पर हावी न होने दें। हमने ट्रम्प प्रशासन के तहत विकसित किया है, मैं 20 साल पहले की तुलना में बेहतर महसूस करता हूं!"

क्रिस ने जवाब में अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, "COVID से डरो मत!" आप बेहतरीन दवाओं का उपयोग करते हुए सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों द्वारा चौबीसों घंटे की निगरानी में रहे हैं। क्या आपको सच में लगता है कि हर किसी को ये उपचार मिला है? अफसोस की बात है, मुझे यकीन है कि आप उस असमानता के बारे में जानते हैं, आपको बस परवाह नहीं है। यह आपके लिए भी चौंकाने वाली बात है।”

असंतुष्टों के लिए, एवेंजर्स स्टार ने रियल टाइम पर बिल मैहर के साथ राजनीति में करियर बनाने के बारे में स्पष्ट किया और स्वीकार किया कि जब वह विषय में रुचि रखते हैं, तो वह राजनीति में कुछ भी हासिल करने में सक्षम होने के लिए "पर्याप्त रूप से नहीं जानते"। जिस पर टीवी शो के होस्ट बिल मैहर ने जवाब दिया, "सुनो, मैं तुम्हें दौड़ने या दौड़ने के लिए प्रेरित नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं सिर्फ तुम्हें इस एक चीज से मना करना चाहता हूं।" "मैंने बहुत सारे राजनेताओं से बात करते हुए टेलीविज़न पर बहुत लंबा समय बिताया है ... और आप उनमें से बहुत से बहुत कुछ जानते हैं।"

रेबा मैकएंटायर ने अभिनेता रेक्स लिन के लिए कहीं ये बात

निकोल किडमैन ने अपनी मैरिज लाइफ को लेकर कही ये बात

'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' होने जा रहा है समाप्त, किम ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -