निकोल किडमैन ने अपनी मैरिज लाइफ को लेकर कही ये बात
निकोल किडमैन ने अपनी मैरिज लाइफ को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस निकोल किडमैन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में रहती है, लेकिन इस बार वह अपनी मैरिज लाइफ को लेकर कई बातें शेयर करती रहती है, यह बात तो आप सभी जानते होंगे की  निकोल किडमैन और टॉम क्रूज की शादी दिसंबर 1990 से फरवरी 2001 तक हुई थी।  लगभग 20 वर्षों तक ऐसे पल रहे हैं जब निकोल ने मीडिया के साथ अपनी फिल्म और शादी शुदा ज़िंदगी के बारें में बात की। इस हफ्ते, अभिनेत्री ने क्रूज के साथ अपने संबंध के बारे में उन कुछ बयान दिए है।  वहीं मीडिया के साथ बात करते हुए किडमैन ने स्टेनली कुब्रिक की आइज़ वाइड शट को एक साथ एक्टिंग को याद किया और कहा कि फिल्म में बहुत देखने और सिखने को मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी भूमिका का भाषण, बेवफाई से जुड़ा हुआ है, जो की उनकी शादी पर आधारित नहीं था।

निकोल ने कहा कि उन्होंने भाषण को नहीं सुना जिस तरह से कई दर्शकों ने इसे मान्यता दी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के माध्यम से क्रूज़ के साथ अपनी शादी को लेकर कहा की वह इस शादी से बहुत खुश है। उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा "हमने इन दृश्यों के बाद गो-कार्ट रेसिंग जाना चाहा। जिसके बाद वह वहां गए और बोला कि वह इस जगह को किराए पर लेंगे और लेट नाईट रेसिंग करेंगे" । उन्होंने कहा कि वह नहीं जानती कि उसे और क्या कहना है। 

अभिनेत्री ने निर्देशक कुब्रिक के साथ अपने बॉन्ड बारें में भी खुलासा किया । उन्होंने कहा कि पूर्व युगल को फिल्म निर्माता के साथ काम करना पसंद था। उन्होंने अपने बच्चों, बेला और कॉनर को फिल्म के सेट पर याद किया, जहां परिवार ने निर्देशक के साथ स्पेगेटी खाने की बात दोहराई। "हमने उस (फिल्म) को दो साल तक शूट किया।

रेबा मैकएंटायर ने अभिनेता रेक्स लिन के लिए कहीं ये बात

'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' होने जा रहा है समाप्त, किम ने किया खुलासा

द मॉर्निंग शो सीजन 2 में नज़र आएँगे जेनिफर और रीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -