क्रिस इवांस ने शेयर की अपने डॉगी संग तस्वीर
क्रिस इवांस ने शेयर की अपने डॉगी संग तस्वीर
Share:

कैप्टन अमेरिका के लिए सबसे प्रसिद्ध अभिनेता क्रिस इवांस 'ने एक नए डॉगी को अपना दोस्त बनाया है। ओलिंपिक जिम्नास्ट एली रईसमैन ने अपने नए दोस्त के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो ऐली के डॉगी के साथ क्रिस cuddling का इतना प्यारा था जो रविवार को उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया गया था।

सोशल मीडिया में ज्यादातर इवांस के आराध्य पालतू कुत्ते डोजर के साथ तस्वीरें और वीडियो होते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने ओलंपियन पदक विजेता के साथ एक प्यारा फोटो शेयर किया और, एक आश्रय कुत्ते, मायलो को अपनाया था। द एवेंजर्स: एंडगेम स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में लिखा है "Dodger had a very energetic playdate yesterday... Too bad his charm didn't work on me,"  जैसा कि आप इस तस्वीर में दो डॉगी को देख सकते है। 39 वर्षीय अभिनेता ने अपने लोकप्रिय चाकू आउटलुक के केबल बुनना स्वेटर को हिलाते हुए आराध्य पूजा का आयोजन किया। इवांस न केवल माइलो के साथ मस्ती और आनंद ले रहे हैं, बल्कि नन्हे मुनकिन के साथ मस्ती करते भी देखे जा सकते हैं क्योंकि प्रशंसकों को एहसास हुआ कि 39 वर्षीय अभिनेता अपने आइकॉनिक नाइफ आउट स्वेटर का दान कर रहे थे।

ओलंपिक पदक विजेता रायसमैन ने अपने ट्विटर पर कुछ वीडियो भी साझा किए। 26 वर्षीय एथलीट ने एक स्माइली के साथ "Best buds @ChrisEvans,"। इवांस और माइलो लंबे समय से सबसे अच्छी कलियों की तरह दिख रहे थे। उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स में नियमित रूप से उनके बचाव कुत्ते डोजर की मदद की।

डेमी लोवाटो ने शेयर किया अपना खास अनुभव

जेनिफर लोपेज ने जीता यह ख़ास पुरस्कार

कॉर्टनी कार्दशियन ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -