जेनिफर लोपेज ने जीता यह ख़ास पुरस्कार
जेनिफर लोपेज ने जीता यह ख़ास पुरस्कार
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और भी खास है, दरअसल जेनिफर लोपेज़ ने हाल ही में पीपुल्स आईकॉन 2019 का पुरस्कार हासिल किया है। जंहा वह इस पुरस्कार को लेते हुए बहुत ही भावुक हो गई और उन्होंने धीमी आवाज़ में सभी को धन्यवाद कहा।

प्रतिष्ठित पुरस्कार अर्मि हैमर द्वारा प्रस्तुत किया गया था, जो आगामी फिल्म शॉटगन में जेएलओ के विपरीत कास्ट किया गया है, "कई रोल मॉडल के बिना उसे रास्ते में उनका मार्गदर्शन किया था। उन्होंने जो भी कदम उठाया वह पारंपरिक के विपरीत था और उसने पीछा किया। और उनका सपना उनकी सबसे बड़ी ताकत है और उन्हें अनुमति देने के लिए किसी और का इंतजार नहीं करना चाहिए। ” जबकि वह महसूस करती है कि वह अपने परिवार, अपने दोस्तों, अपने बच्चों और अपने प्रशंसकों के प्रति कितनी आभारी है, जिन्होंने उसे तब उठाया जब वह खुद को नहीं उठा पा रही थी, जेनिफर ने खुलासा किया कि वह अपने काम और करियर के लिए उसी तरह से पहुंचती है जैसे वह अपने जीवन के लिए आती है। उसने यह भी समझाया, "मैं प्यार से नेतृत्व करती हूं, मैं अपने दिल से महसूस करती हूं और मैं हमेशा सच्चाई के साथ बोलने की कोशिश करती हूं, कहानियों को कहने, गाने गाने और प्रदर्शन करने में, मैं थोड़ी खुशी लाने, सुंदरता बनाने और दूसरों को प्रेरित करने के उद्देश्य से ऐसा करती हूं। वही करने के लिए। "

जेनिफर ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि वह अब जानती हैं कि उनके जीवन का सही माप बॉक्स-ऑफिस के नंबरों या रिकॉर्डों में नहीं है, बल्कि उन्हें अपने प्रशंसकों से मिले प्यार से है। और इसके बाद  लोपेज़ ने हामी भरी और कहा "हाँ, मुझे यह महसूस हो रहा है।"

कॉर्टनी कार्दशियन ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीरें

Ciara ने शेयर की अपने खूबसूरत बालों की तस्वीरें

Rapper Diddy के जन्मदिन पर बेटियों ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -