डेमी लोवाटो ने शेयर किया अपना खास अनुभव
डेमी लोवाटो ने शेयर किया अपना खास अनुभव
Share:

अमेरिका की जानी मानी सिंगर डेमी लोवाटो को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार उनके इस बार चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल उन्होंने 2020 के पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स के मेजबान ने शो में एक विचित्र उद्घाटन कार्यक्रम को पूरा किया, जंहा उन्होंने क्वारंटाइन  के दौरान क्या किया है और वह मैक्स इरिक के लिए अपनी पिछली सगाई का उल्लेख करने से बिलकुल भी नहीं डरी।

क्वारंटाइन की अवधि में अपठित लोगों के लिए लोवाटो और एरिक ने जुलाई में सगाई की और सितंबर तक अपने ब्रेक को बंद करने की घोषणा की। डेमी ने मोनोलॉग को खोलते हुए स्वीकार किया कि कैसे 2020 "मेरे जीवन का सबसे लंबा तीन साल" तक थे। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि यह एक अद्भुत नोट पर शुरू हुआ लेकिन अच्छी तरह से जारी नहीं रहा। 28 वर्षीय ई ने कहा, "मैंने ग्रामीज़ में प्रदर्शन किया और सुपर बाउल में राष्ट्रगान गाया। लेकिन तब COVID हिट हुआ और सब कुछ बंद हो गया, इसलिए मैंने वही किया जो बाकी सभी ने किया, मैं लॉकडाउन मोड में गया और मिला। " लोवेटो ने यह कहते हुए मजाक में कहा कि "मुझे यह भी नहीं पता था कि ऐसा हो सकता है लेकिन चार बार इंस्टाग्राम के अंत तक पहुँच गई। मैंने प्रीति लिटिल लियर्स के सात सीज़न पर रोक लगा दी, वह अनियंत्रित हो गए, फिर रेगिस्तान में एलियंस की तलाश में चला गए।"

अपनी बात को जारी रखते हुए वह आगे कहा है कि दुनिया में सबसे ऊपर है कि आपके पूर्व में वापस आने का कोई बेहतर तरीका नहीं है कि आप उन्हें दिखा रहे हैं कि आप कितना महान काम कर रहे हैं। प्रशंसक वास्तव में कल्पना नहीं कर सकते थे कि उन्होंने यह कहा और डेमी और मैक्स को उनकी सगाई के बारे में सुनना आश्चर्यजनक था। काम के मोर्चे पर, डेमी अपने आगामी एल्बम में व्यस्त रही हैं।

जेनिफर लोपेज लोगों की पसंद पुरस्कार शो २०२० में Teary आंखें हो जाता है

कॉर्टनी कार्दशियन ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीरें

Ciara ने शेयर की अपने खूबसूरत बालों की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -