कॉर्टनी कार्दशियन ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीरें
कॉर्टनी कार्दशियन ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीरें
Share:

कॉर्टनी और स्कॉट की 7 वर्षीय राजकुमारी पेनेलोप डिस्क को अपनी चाची केंडल जेनर के नक्शेकदम पर चलना अच्छा लगता है। हॉलीवुड जोड़ी Kourtney कार्दशियन और स्कॉट डिस्क की बेटी इंस्टाग्राम पर अपनी माँ द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में सुपर प्यारा मॉडल दिख रही है।

उनकी बेटी की इस क्यूट तस्वीर को देखकर फैंस बहुत ही सारे कमैंट्स और तारीफों के पूल बांधते नहीं तक रहे है। 7 साल की क्यूट लड़की ने एक हॉट हॉट पिंक स्वेटसूट को रॉक किया, एक दोस्त के साथ ट्विनिंग की, जिसने एक और जोड़ी हील्स के साथ एक जैसी ड्रेस पहनी। उनके पास लोकप्रिय गायिका सेलेना गोमेज़ और ब्लैकपिंक की "आइस क्रीम" भी थी, जो बैकग्राउंड में धूम मचा रही थी, जो इन-होम फैशन शो के अनुभव को बढ़ाती थी। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "“Wow you made the fashion show @davegrutman.”।

जबकि पेनेलोप के पिता और माँ वर्तमान में एक साथ नहीं हैं, लेकिन हाल ही में निर्वासित लोगों ने अपने भाई का विस्तार करने के बारे में मजाक किया था! साल 2013 में अपनी माँ बोनी डिस्क की दुखद हानि से निपटने के लिए रिहैब वापस जाने की इच्छा के बारे में स्कॉट के खुलने के बाद अपने प्यारे पल के लिए आया था, उसके बाद 2014 में डैड जेफरी डिस्क की मृत्यु के बाद। हाल ही में उदासीन महसूस करने के लिए, उसकी और स्कॉट की एक थकाऊ तस्वीर साझा करना। उसने इसे "वाह" के रूप में कैप्शन दिया, “Wow,” Kourt wrote over the photo with a laughing-crying emoji. It’s unclear when, exactly, the photo was taken but they looked so adorable as they posed in the prom-style snap. Fans were loving it too, dubbing them “soulmates.

Ciara ने शेयर की अपने खूबसूरत बालों की तस्वीरें

Rapper Diddy के जन्मदिन पर बेटियों ने दी बधाई

रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों के प्रति जताया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -