आपके दिल को छू जाएगा मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल'
आपके दिल को छू जाएगा मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल'
Share:

बॉलीवुड फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस फिल्म का नया गाना "छोटी छोटी गल" रिलीज हो गया है जो बहुत बेहतरीन लग रहा है. आप देख सकते हैं इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी अहम किरदार में दिखाई दे रहा है और यह ‎फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है. ऐसे में मेकर्स फिल्म के नए-नए गाने को रिलीज करने में लगे हुए हैं जो बेहतरीन लग रहे हैं, इन गानों के कारण दर्शको में फिल्म को लेकर उत्साह बना हुआ दिखाई दे रहा है.

 

ऐसी खबरें हैं ‎कि मेकर्स ने जो "छोटी छोटी गल" नया गाना रिलीज किया है, वो बहुत ही ज्यादा मजेदार है. जी हाँ, इस गाने में अथिया शेट्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी से गुस्से में नजर आ रही हैं, और आथिया शेट्टी के नाराज होने से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है. ऐसा बताया जा रहा है ‎कि इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी पति पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, और फिल्म की स्टोरी से ज्यादा तो इनकी जोड़ी मजेदार है.

आप सभी को यह भी बता दें कि मोतीचूर चकनाचूर के मेकर्स फिल्म के जरिए बड़े परदे पर एकदम अलग और फ्रेश जोड़ी को उतारने जा रहे हैं. ऐसे में यह भी बताया जाता है ‎कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी पहली बार एक साथ स्क्रिन शेयर कर रहे हैं और इस फिल्म में दोनो पति पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं दोनों को पहली बार एक साथ देखना काफी रोमांचक है, क्योंकि देखा जाए तो ये एकदम अलग तरह की जोड़ी है.

फिल्म और स्क्रिप्ट्स को चुनने पर बहुत तकलीफ से गुजरते हैं आयुष्मान खुराना

खूबसूरती के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर

इस वजह से रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -